लाइव टीवी

90 कोरोना मामले आने के बावजूद स्थगित नहीं होगा ईपीएल, लीग ने जारी किया ये अहम बयान

Updated Dec 21, 2021 | 14:41 IST

English Premier League 2021-22: 90 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बावजूद इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) 2021-22 को स्थगित नहीं किया जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
क्रिस्टियानो रोनाल्डो
मुख्य बातें
  • इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल)
  • ईपीएल स्थगित नहीं किया जाएगा
  • ब्रिटेन में 90000 से अधिक मामले

लंदन: पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमण के कारण दस मैच स्थगित होने के बावजूद प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लबों ने इस सत्र को बीच में नहीं रोकने का फैसला किया है। इटली और स्पेन की लीगों के 90 प्रतिशत से अधिक खिलाड़ियों को दोनों टीके लग चुके हैं लेकिन प्रीमियर लीग के 77 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही दोनों डोज लगी है। 

लीग ने यह भी बताया कि 16 प्रतिशत खिलाड़ियों ने एक डोज भी नहीं लगवाई है। पिछले सप्ताह लीग के खिलाड़ियों और स्टाफ में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 42 से 90 हो गए। ब्रिटेन में पिछले चार में से तीन दिन रोजाना 90000 से अधिक मामले सामने आये हैं। सप्ताह के अंत में दस में से छह मैच रद्द होने के बाद प्रीमियर लीग क्लबों की सोमवार को वर्चुअल बैठक हुई। 

मेसी ने 7वीं बार बैलोन डिओर अवॉर्ड पर जमाया कब्जा, रोनाल्डो और लेवानडॉस्की को पछाड़ा

लीग ने कहा, 'हम जानते हैं कि कई क्लब कोरोना संक्रमण की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं लेकिन लीग का सामूहिक इरादा मौजूदा सत्र को जारी रखने का है । सभी की सुरक्षा और स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता रहेगी। हम प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करेंगे।'

इसने एक बयान में कहा, 'हम सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का टीकाकरण पूरा कराने के लिये क्लबों के साथ मिलकर काम करते रहेंगे।'