लाइव टीवी

स्टार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत थाईलैंड ओपन मैच में अचानक वॉकओवर देकर हटे, कारण का पता नहीं

Updated May 19, 2022 | 19:15 IST

Kidambi Srikanth gives walkover in Thailand Open: भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने फ्रेंच खिलाड़ी के खिलाफ अचानक वॉकओवर देते हुए थाईलैंड ओपन से हटने का फैसला किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
किदांबी श्रीकांत
मुख्य बातें
  • थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट
  • किदांबी श्रीकांत ने सबको चौंकाया, दूसरे दौर के मैच मेें दिया वॉकओवर
  • विरोधी खिलाड़ी को वॉक-ओवर देकर मैच से हटे, लेकिन कारण का पता नहीं

हाल ही में थॉमस कप का खिताब जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन टीम के स्टार खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत एक बार फिर कोर्ट पर थे। वो थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में पहुंच चुके थे लेकिन इस मुकाबले में वो अपने विरोधी आयरिश खिलाड़ी एनगुएन को अचानक वॉकओवर देकर मैच से बाहर हो गए।

आठवें वरीय भारतीय खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने इस दूसरे दौर के मुकाबले में आयरलैंड के अपने प्रतिद्वंद्वी एनहाट एनगुएन को वॉकओवर दिया। उनके वॉकओवर देने के कारण का पता नहीं चल सका है। इससे पहले, टूर्नामेंट के पहले दौर में श्रीकांत ने फ्रेंच खिलाड़ी ब्राइस लेवरडेज को 18-21 21-10 21-16 से हराया था।

उधर, महिला सिंगल्स में भारतीय खिलाड़ी मालविका बंसोड़ का अभियान भी खत्म हो गया। उन्हें दूसरे दौर में डेनमार्क की लाइन क्रिस्टोफरसन के खिलाफ 21-16 14-21 14-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी। इशान भटनागर और तनीषा क्रास्टो की भारत की मिश्रित युगल जोड़ी भी दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई। भारतीय जोड़ी को गोह सून हुआत और लेई शेवोन जेमी की मलेशिया की छठी वरीय जोड़ी के खिलाफ सीधे गेम में 19-21 20-22 से हार का सामना करना पड़ा।

अश्विनी भट के और शिखा गौतम की जोड़ी भी महिला युगल के दूसरे दौर में मायु मात्सुमोतो और वकाना नागाहारा की पांचवीं वरीय जोड़ी से 19-21 6-21 से हार गई। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता और छठी वरीय पीवी सिंधू का सामना सिम यू जिन से होगा जिन्होंने कोरिया को उबेर कप खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।