लाइव टीवी

Condom का रिपेयरिंग में इस्तेमाल करते हुए इस लड़की ने ओलंपिक में जीत लिया मेडल

Updated Jul 30, 2021 | 18:27 IST

Jessia Fox repairs her Kayak with a condom: ऑस्ट्रेलियाई एथलीट जेसिका फॉक्स ने कठिन स्थिति में सूझबूझ का प्रमाण दिया और उनके पास जो कंडोम मौजूद था, उससे अपनी बोट रिपेयर करके ओलंपिक मेडल जीत लिया.

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
जेसिका फॉक्स
मुख्य बातें
  • जेसिका फॉक्स ने टोक्यो ओलंपिक के दौरान दिया सूझबूझ का प्रमाण
  • ओलंपिक के कैनोइंग एवं कयाकिंग इवेंट के दौरान कंडोम से अपनी बोट को किया रिपेयर
  • जेसिका ने जीता ओलंपिक मेडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी चर्चा

ओलंपिक गेम्स विलेज में वितरित किए गए कंडोम कैनोइंग और कयाकिंग में ओलंपिक पदक विजेता जेसिका फॉक्स के काफी काम आए, क्योंकि इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी नाव को ठीक करने के लिए कंडोम की रबर का इस्तेमाल किया।

टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक छोटे से वीडियो में, महिलाओं की सी1 कैनोइंग स्लैलम फाइनल में स्वर्ण और महिला कयाकिंग के-1 फाइनल में कांस्य जीतने वाली फॉक्स ने खुलासा किया कि कैसे उनकी टीम ने उनकी नाव की मरम्मत की।

एक छोटे कैप्शन के साथ फॉक्स ने लिखा, शर्त है कि आप कभी नहीं जानते थे कि कश्ती की मरम्मत के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया जा सकता है। जाने कयाकर कैसे कंडोम का उपयोग करते हैं।

जेसिका ने मंगलवार को कंडोम से मरम्मत की गई नाव से कांस्य पदक जीता था। वह गुरुवार को सोना जीतने के लिए पानी में लौटी। टोक्यो आने से पहले उन्होंने पिछले दो ओलंपिक में पदक जीते थे।

उन्होंने 2012 के लंदन खेलों में रजत और 2016 के रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था। टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने खिलाड़ियों को 1.5 लाख कंडोम दिए हैं।