लाइव टीवी

John Cena आखिर क्‍यों WWE की रिंग में वापसी करेंगे? खुद किया खुलासा

Updated Feb 13, 2020 | 18:23 IST

John Cena return in WWE: जॉन सीना की वापसी के बारे में पहले ही जानकारी दे दी गई थी। अब अपनी वापसी को लेकर सुपरस्‍टार जॉन सीना ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। जानिए उन्‍होंने क्‍या कहा।

Loading ...
जॉन सीना
मुख्य बातें
  • जॉन सीना 28 फरवरी को डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई स्‍मैकडाउन में नजर आएंगे
  • जॉन सीना 22 जुलाई 2019 को आखिरी बार रिंग में नजर आए थे
  • जॉन सीना की रेसलमेनिया में भी वापसी की उम्‍मीद है

न्‍यूयार्क: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार जॉन सीना लंबे समय के बाद रिंग में वापसी करने जा रहे हैं। इस बात का ऐलान किया गया था कि जॉन सीना 28 फरवरी को होने वाले स्‍मैकडाउन के ऐपिसोड में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई बैकस्‍टेज शो के दौरान दी गई थी। फैंस इस खबर से बेहद उत्‍साहित नजर आए। सीना की वापसी की खबर मिलते ही यह कयास लगाए जाना शुरू हो गए थे कि वह रेसलमेनिया 36 में नजर आएंगे। 

अब जॉन सीना ने अपनी वापसी के बारे में प्रतिक्रिया दी है। सीना ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के ट्वीट पर जवाब देते हुए एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने 'द इनविसीबल मैन' का फोटो शेयर किया है। यह फिल्‍म स्‍की-फाई नोवल पर आधारित है, जिसे दिग्‍गज लेखक एच जी वेल्‍स ने लिखा है। 16 बार के पूर्व वर्ल्‍ड चैंपियन ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्‍हें स्‍मैकडाउन में फिल्‍म को प्रमोट करने की इजाजत मिली, जिसे बनने में लगभग 20 साल लगे।

सीना ने ट्वीट किया, 'धन्‍यवाद डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई मुझे स्‍मैकडाउन में आने की अनुमति देने के लिए। मुझे फिल्‍म प्रमोट करने का मौका मिलेगा, जिसे बनने में लगभग 20 साल लग गए।' यह रेफरेंस सीना के लोकप्रिय कैचफ्रेज 'यू कांट सी मी' पर था, जो कई सालों पहले एक लोकप्रिय मीम बन चुका है। इस बात को ध्‍यान रखने की जरुरत है कि सीना का नाम फिल्‍म में कहीं दिखा नहीं। ऐसा माना जा रहा है कि उन्‍होंने इस फोटो को मजाक करने के लिहाज से इस्‍तेमाल किया है।

 

इस बात के कयास काफी समय से लगाए जा रहे हैं कि सीना इस साल रेसलमेनिया में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। स्‍मैकडाउन में उनकी वापसी की यही वजह मानी जा रही है। पिछले साल रेसलमेनिया में जॉन सीना एक सेगमेंट में इलायस के साथ नजर तो आए थे, लेकिन उन्‍होंने कोई फाइट नहीं की थी। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि जॉन सीना इस बार डॉक्‍टर ऑफ ठगनॉमिक्‍स के किरदार में नजर आएंगे या फिर अपने नॉर्मल किरदार में ही। यही नहीं, फैंस को इस बात का भी बेसब्री से इंतजार है कि जॉन सीना का प्रतिद्वंद्वी कौन होगा।