लाइव टीवी

जोशना चिनप्‍पा ने जताई उम्‍मीद, कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में स्‍क्‍वाश में युगल वर्ग का गोल्‍ड मेडल जीत सकते हैं

Updated Jul 13, 2022 | 00:52 IST

Joshna Chinappa on CWG medal hopes: भारत की शीर्ष महिला स्‍क्‍वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्‍पा ने उम्‍मीद जताई कि कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भारत स्‍क्‍वाश में युगल वर्ग में गोल्‍ड मेडल जीत सकता है। जानिए जोशना चिनप्‍पा ने क्‍या कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जोशना चिनप्‍पा
मुख्य बातें
  • बर्मिंघम में 28 जुलाई से शुरू होंगे कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022
  • जोशना चिनप्‍पा ने युगल वर्ग में गोल्‍ड मेडल जीतने की उम्‍मीद जताई
  • चिनप्‍पा ने दीपिका पल्‍लीकल की जमकर तारीफ की

चेन्नई: भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने मंगलवार को कहा कि भारत बर्मिंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में युगल वर्ग का स्वर्ण पदक जीत सकता है।

चिनप्पा ने यहां एक कार्यक्रम से इतर कहा, 'यह सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीमों में से एक है। सौरव घोषाल और मैं प्रो टूर पर कई वर्ष से खेल रहे हैं। हम अभी भी विश्व में शीर्ष 20 में हैं। भारत के पास युगल में पदक जीतने का मौका है। इस बार हम एकल में भी पदक जीतने का पूरा प्रयास करेंगे।'

हाल ही में ग्लास्गो में विश्व युगल चैम्पियनशिप जीतने वाली चिनप्पा ने कहा कि वह और दीपिका पल्लीकल काफी मजबूत टीम हैं। उन्होंने कहा, 'दीपिका ने शानदार वापसी की है। हमने तीन साल के अंतराल के बाद खेलना शुरू किया और मैं यह देखकर दंग रह गई कि वह कितना अच्छा खेल रही है। उसने काफी मेहनत की है और हम एक मजबूत टीम है। उम्मीद है कि यह कोर्ट पर नजर आयेगा।'

भारत ने ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेल 2014 में महिला युगल में स्वर्ण पदक जीता जबकि 2018 में गोल्ड कोस्ट खेलों में महिला युगल और मिश्रित युगल में दो रजत पदक जीते।