लाइव टीवी

''सेरेना विलियम्स के लिए विंबलडन जीतना बहुत मुश्किल'', पूर्व नंबर वन खिलाड़ी प्लिस्कोवा ने की भविष्यवाणी

Updated Jun 20, 2022 | 19:40 IST

Karolina Pliskova on Serena Williams: पूर्व नंबर वन खिलाड़ी कैरोलिना प्लिस्कोवा ने भविष्यवाणी की है कि सेरेना विलियम्स के लिए विंबलडन 2022 जीतना बहुत मुश्किल होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सेरेना विलियम्स
मुख्य बातें
  • विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट 2022
  • इस महीने शुरू होगा टूर्नामेंट
  • सेरेना विलियम्स लेंगी हिस्सा

लंदन: विश्व की पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी कैरोलिना प्लिस्कोवा ने कहा है कि 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना विलियम्स के लिए लगभग 12 महीने तक डब्ल्यूटीए दौरे से अनुपस्थित रहने के बाद फिर से विंबलडन जीतना बहुत मुश्किल होगा। 40 वर्षीय सेरेना ने ईस्टबोर्न में इस सप्ताह के रोथेसे इंटरनेशनल में वर्ष का तीसरा प्रमुख खेलने के अपने इरादे की घोषणा की।

विलियम्स को 2021 के विंबलडन में अपने दाहिने पैर में चोट लगी थी और उन्हें पहले दौर में रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था, लेकिन ऑल इंग्लैंड क्लब में एक वाइल्ड कार्ड की मदद से फिर से वापसी की, जहां उन्होंने सात मौकों पर खिताब जीता है।

यह भी पढ़ें: सेरेना विलियम्स विंबलडन में करेंगी वापसी, मिला सिंगल्स का वाइल्ड कार्ड

सेरेना ईस्टबोर्न में डबल्स खेलने के लिए ओन्स जबूर के साथ जोड़ी बनाएंगी, इससे पहले कि वह एक बार फिर मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंड स्लैम के साथ बराबरी करने का प्रयास करेंगी। स्काई स्पोर्ट्स ने प्लिस्कोवा के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि यह उसके लिए मुश्किल होगा, चाहे वह किसी भी तरह की खिलाड़ी क्यों न हो, क्योंकि यह एक ऐसा खेल है, जहां आपको अभी भी कुछ समय चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "वह एक अद्भुत खिलाड़ी है, उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और अभी भी कई खिलाड़ी उनसे खेलने से डरेंगे। यह उसका फायदा है, लेकिन उनके लिए विंबलडन जीतना आसान नहीं होगा।" 30 वर्षीय प्लिस्कोवा को विश्वास नहीं है कि अमेरिकी इस साल एक दावेदार हो सकती है। प्लिस्कोवा 2016 यूएस ओपन और 2021 विंबलडन चैंपियनशिप में दो ग्रैंड स्लैम एकल फाइनल में पहुंच चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: विंबलडन 2022 में भाग नहीं ले पाएंगे रूस और बेलारूस के खिलाड़ी