लाइव टीवी

ताईवान बैडमिंटन टीम का एक सदस्य कॉरोना पॉजिटिव, साइना-सिधू ने भी लिया था टूर्नामेंट में हिस्सा

Updated Mar 20, 2020 | 22:28 IST

Saina Nehwal, PV Sindhu, Taiwan member Corona positive: ताईवान बैडमिंटन टीम का एक खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजीटिव पाया गया है। इसको लेकर अब साइना-सिंधू हैरान हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
PV Sindhu and Saina Nehwal
मुख्य बातें
  • ताईवान बैडमिंटन टीम से जुड़ा एक सदस्य कोरोना पॉजीटिव
  • ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप के दौरान था मौजूद
  • साइना नेहवाल और पीवी सिंधू सहित कई दिग्गजों के होश उड़े

नई दिल्लीः लंदन ओलंपिक कांस्य पदकधारी साइना नेहवाल सहित भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने इस रिपोर्ट पर हैरानी व्यक्त की है कि ताईवान राष्ट्रीय टीम के साथ अभ्यास करने वाले एक सदस्य को कोरोना वायरस की पॉजीटिव पाया गया है। यह खिलाड़ी ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैम्पियनशिप के दौरान बर्मिंघम में था।

डेनमार्क के खिलाड़ी एच के विटिंगस ने शुक्रवार को ताईवान मीडिया की रिपोर्ट साझा की कि 10 साल की उम्र के एक खेल छात्र को कोविड-19 का पाजीटिव पाया गया है जो आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के दौरान मौजूद था। रिपोर्टों में कहा गया है कि वह ताईवान बैडमिंटन टीम का अभ्यास के दौरान जोड़ीदार था और माना जा रहा है कि उसने होटल से आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के एरिना तक टीम बस में यात्रा भी की थी।

साइना और पीवी सिंधू सहित शीर्ष भारतीय खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था जो 11 से 15 मार्च तक आयोजित हुआ था। साइना ने ट्वीट किया, ‘यह सुनकर काफी हैरान हूं।’

भारत की युगल खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा ने भी चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘ओह नो।’ पारूपल्ली कश्यप और अजय जयराम ने भी रिपोर्ट पर चिंता व्यक्त की।