लाइव टीवी

एमएस धोनी और कप‍िल देव ने US Open में बिखेरा अपना जलवा, जब कैमरा ने माही पर फोकस किया तो...

Updated Sep 10, 2022 | 11:26 IST

MS Dhoni and Kapil Dev in US Open: भारतीय टीम को वर्ल्‍ड कप विजेता बनाने वाले दो कप्‍तान कपिल देव और एमएस धोनी यूएस ओपन में सिनर बनाम अलकारज मैच का आनंद लेते हुए नजर आए। जब एमएस धोनी और कपिल देव पर कैमरे का फोकस आया तो दोनों का रिएक्‍शन देखने लायक था।

Loading ...
एमएस धोनी और कपिल देव
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी और कपिल देव ने यूएस ओपन में श‍िरकत की
  • कार्लोस अलकारज और जानिक सिनर के बीच मुकाबले का दोनों ने लुत्‍फ उठाया
  • अलकारज और सिनर के बीच मुकाबला 5 घंटे और 15 मिनट तक चला

न्‍यूयॉर्क:  भारतीय टीम को वर्ल्‍ड कप चैंपियन बनाने वाले दो कप्‍तान एमएस धोनी और कपिल देव ने टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन में शिरकत करके टूर्नामेंट की शोभा बढ़ाई। धोनी और देव ने कार्लोस अलकारज बनाम जानिक सिनर के बीच मुकाबले का आनंद उठाया। जब कैमरामैन ने एमएस धोनी पर फोकस किया, जो पूर्व भारतीय कप्‍तान ने मुस्‍कुराते हुए हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्‍वीकार किया। वहीं जब कैमरे कपिल देव पर फोकस किया, तो 1983 वर्ल्‍ड कप कप्‍तान अपनी मुस्‍कुराहट छुपाते हुए नजर आए और फिर सीधे मैच पर ध्‍यान देने लगे।

सोनी स्‍पोर्ट्स नेटवर्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट करके लिखा, 'यूएस ओपन में भारतीय क्रिकेट रॉयलिटी। दो पूर्व वर्ल्‍ड कप विजेता भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी और कपिल देव ने कल आर्थर एश स्‍टैंड्स में अपनी मौजूदगी से शोभा बढ़ाई जबकि दो युवा भविष्‍य चैंपियंस के बीच 5 घंटे और 15 मिनट तक लड़ाई चली।' 

अलकारज और सिनर के बीच यूएस ओपन का क्‍वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था। पांचवें घंटे में चौथा सेट जारी था, जहां कार्लोस अलकारज ने साबित किया कि उन्‍हें पुरुष टेनिस का अगला सुपरस्‍टार क्‍यों माना जा रहा है। अलकारज ने लगातार तीन गेम जीतकर मुकाबले को निर्णायक सेट में भेज दिया। वो पांचवें गेम में फिर पीछे थे, लेकिन शांत रहकर और आत्‍म विश्‍वास के सहारे उन्‍होंने लगातार पांच गेम जीते। उन्‍होंने सिनर को 6-3, 6-7(7), 6-7(0), 7-5, 6-3 से मात दी।

अलकारज ने मैच के बाद कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे अब भी नहीं समझ आ रहा है कि ये कैसे हुआ। मैच का स्‍तर काफी उच्‍च क्‍वालिटी का था। आज का मैच अविश्‍वसनीय था। जानिक सिनर महान खिलाड़ी है। मैं कभी कहते हुए नहीं थकूंगा कि इस शानदार कोर्ट पर मिली सभी जीत मुझे मिले समर्थन के कारण है। मैंने बस अपने आप पर और अपने खेल पर विश्‍वास किया। मुझे पता था कि मैच खत्‍म करना बहुत मुश्किल होगा। मुझे मैच में रहना पड़ेगा और शांत रहने की कोशिश करनी पड़ेगी।'