लाइव टीवी

बिग बाउट लीगः नॉर्थईस्ट राइनोज ने जरीन की अगुवाई में बेंगलुरू ब्रॉलर्स को किया पस्त

Updated Dec 03, 2019 | 23:18 IST | भाषा

Big Bout League 2019, Rhinos vs Brawlers: बिग बाउट बॉक्सिंग लीग में मंगलवार को नॉर्थईस्ट राइनोज ने बेंगलुरू ब्रॉलर्स को 4-3 से मात दी। उन्होंने निखत जरीन की अगुवाई में जीत दर्ज की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Nikhat Zareen in Big Bout League

ग्रेटर नोएडा: नार्थईस्ट राइनोज ने निखत जरीन की अगुवाई में मंगलवार को यहां बिग बाउट मुक्केबाजी लीग के मैच में शानदार वापसी करते हुए बेंगलुरू ब्रॉलर्स को 4-3 से हराया। एशियाई चैम्पियनशिप-2019 की कांस्य पदक विजेता निखत ने 51 किग्रा में जब रिंग में उतरी थीं तब बेंगलुरू की टीम 3-1 से आगे थी। निखत ने बेंगलुरू की पिंकी रानी को 3-2 से हराकर राइनोज को वापसी दिलायी।

इसके बाद दक्ष ने चोटिल होने के बाद भी दमदार खेल दिखाया और पुरुषों के 75 किलोग्राम भारवर्ग मुकाबले में बेंगलुरू के नितिन को 5-0 से हरा दिया। दक्ष की इस जीत ने स्कोर 3-3 से बराबर कर मैच को रोमांचक बना दिया। राइनोज के लालदिन माविया ने आखिरी मुकाबले में बेंगलुरू के आशीष इंसा को 3-2 से हराकर राइनोज को 4-3 से जीत दिला दी।

इससे पहले बेंगलुरू के रेयाल पुरी ने 91 किग्रा में राइनोज के इरागाशेव तैमूर को नाकआउट किया। मनदीप जांगड़ा ने दिनेश डागर को 4-1 से हराकर राइनोज को वापसी दिलायी। महिला वर्ग में सिमरनजीत (64 किग्रा) ने राइनोज की जॉनी को हराकर बेंगलुरू को फिर से बढ़त दिलायी। इसके बाद बेंगलुरू के अनुभवी मुक्केबाज गौरव बिधुड़ी ने भी मोहम्मद इताश पर आसान जीत दर्ज की।