लाइव टीवी

'अब मुझे भारतीय पसंद नहीं': खिलाड़ी से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी भारतीय लोगों पर भड़कीं

Updated Jun 18, 2020 | 17:38 IST

खेल जगत में कामयाबी को छोड़कर पोर्न स्टार बनने वाली रेनी ग्रेसी अब एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने भारतीय लोगों को आड़े हाथ लेते हुए कुछ गंंभीर आरोप लगाए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रेनी ग्रेसी ने कुछ भारतीय लोगों पर लगाए आरोप
मुख्य बातें
  • रेनी ग्रेसी भारतीय लोगों पर बरस पड़ीं, निकाला गुस्सा
  • कुछ भारतीय लोगों पर लगाया तस्वीरें चुराने का आरोप
  • खिलाड़ी से पोर्न स्टार बनने से चर्चा में आई थीं रेनी ग्रेसी

नई दिल्लीः पोर्न स्टार रेनी ग्रेसी पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी वजह थी सुपरकार रेसिंग का अपना करियर छोड़कर एडल्ट इंडस्ट्री का हाथ थामना। अब एक बार फिर वो चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने भारतीय दर्शकों पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कुछ भारतीय लोगों पर उनकी तस्वीरें चुराने का आरोप लगाया है और कहा है कि ये तस्वीरें उनकी हैं और बिना इजाजत इसको नहीं लिया जा सकता।

खेल जगत को छोड़कर पोर्न स्टार बनने वाली रेनी ग्रेसी इन दिनों जमकर कमाई कर रही हैं। खबरों के मुताबिक अब वो हर हफ्ते तकरीबन 25 हजार डॉलर कमा रही हैं। सुर्खियों के बीच इस पोर्न स्टार ने अब कुछ भारतीय लोगों पर अपनी भड़ास निकाली है। वो बिना इजाजत अपनी तस्वीरों के मनमर्जी इस्तेमाल से नाराज हैं।

ग्रेसी का बयान

रेनी ग्रेसी ने अपने इस ताजा बयान में कहा, 'इन तस्वीरों पर मेरा कॉपीराइट है, ये मेरी हैं तुम्हारी नहीं। मेरे पेज बनाकर, गैरकानूनी तरह से मेरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना बंद करो। मुझे अब भारतीय पसंद नहीं। अगर तुमने मेरी तस्वीरें चुराई या साझा की हैं तो उम्मीद करती हूं कि तुम इसका नतीजा भी झेलो। अगर तुम भारतीय हो तो तुरंत मेरे पेज से हट जाओ। अब तुम्हारा यहां स्वागत नहीं है। मैं सभी भारतीय को आज रात ही अपने पेज से हटा दूंगी।'

क्यों बनीं पोर्न स्टार?

वो पिछले 14 सालों में ऑस्ट्रेलिया की पहली फुल-टाइम महिला कार रेसर थीं, आर्थिक तौर पर वो संघर्ष कर रही थीं जिसके लिए उन्हें एक स्थानीय कार यार्ड में भी काम करना पड़ता था। इसलिए जब मौका मिला तो उन्होंने अपना करियर बदलने का फैसला ले लिया। डेली टेलीग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, 'अब मैं अपना होम लोन चुका सकती हूं। मेरे ऊपर 30 साल का कर्ज था जिसे अब मैं 12 महीनों में चुका सकती हूं।' 

परिवार से मिला पूरा समर्थन

इसके अलावा रेनी ग्रेसी ने ये भी बताया था कि करियर बदलने के उनके फैसले को उनके परिवार का पूरा समर्थन मिला। उनके पिता को सब पता है और वो इसका समर्थन करते हैं। उनका कहना है कि आर्थिक स्थिति सुधरने के बाद सब खुश हैं और लोगों को ये देखना चाहिए कि मैंने क्या हासिल किया है, ना कि मैं क्या कर रही हूं।