लाइव टीवी

China Open: पीवी सिंधू का लचर प्रदर्शन जारी, फिर पहले ही दौर में हुई बाहर

Updated Nov 05, 2019 | 14:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

PV Sindhu, China Open: विश्‍व चैंपियन पीवी सिंधू का खराब दौर चीन ओपन में भी जारी रहा। भारतीय महिला शटलर को विश्‍व नंबर-42 पाई यू पो के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

Loading ...
पीवी सिंधू
मुख्य बातें
  • पीवी सिंधू को 13-21, 21-18, 19-21 से पाई यू पो के खिलाफ शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • सिंधू इससे पहले डेनमार्क और फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में भी जल्‍दी बाहर हुईं थीं
  • एचएस प्रणॉय का सफर भी पहले दौर में ही समाप्‍त हुआ

बीजिंग: विश्‍व चैंपियन पीवी सिंधू का खराब फॉर्म चीन ओपन में भी जारी रहा। भारतीय महिला शटलर को पहले दौर में चीनी ताइपे की पाई यू पो के खिलाफ शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। वर्ल्‍ड नंबर-6 सिंधू इससे पहले कोरिया और डेनमार्क ओपन में भी जल्‍दी बाहर हो गई थीं। भारतीय शटलर को वर्ल्‍ड नंबर-42 पाई यू पो के हाथों 13-21, 21-18, 19-21 से शिकस्‍त सहनी पड़ी। महिला सिंगल्‍स के इस मुकाबले में सिंधू 74 मिनट के संघर्ष के बाद मुकाबला हारी।

अपने से निचली रैंकिंग वाली शटलर के खिलाफ पीवी सिंधू का प्रदर्शन फीका रहा और वह पहले गेम में आसानी से मात खा बैठी। हालांकि, दूसरे गेम में भारतीय महिला शटलर ने तगड़ी वापसी की और तीन अंकों के अंतर से गेम अपने नाम किया। इसके बाद निर्णायक गेम में भारतीय शटलर एक बार फिर अपनी लय खो बैठी और 19-21 से मुकाबला गंवा बैठी। सिंधू ने बासेल में विश्‍व चैंपियनशिप में गोल्‍ड मेडल जीता था, लेकिन इसके बाद से लगातार चार टूर्नामेंट में वह फाइनल में पहुंचने में कामयाब नहीं हुईं हैं।

हालांकि, 30वीं रैंकिंग वाली सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्‍पा की जोड़ी ने कनाडा के जोशुआ हर्लबर्ट-यू और जोसेफीन वू को 21-19, 21-19 से मात देकर मिश्रित डबल्‍स के अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं पुरुष सिंगल्‍स में भारत के एचएस प्रणॉय दमदार प्रदर्शन नहीं कर सके। डेंगु से ठीक होने के बाद प्रणॉय को डेनमार्क के रासमस गेमके के हाथों 17-21, 18-21 से शिकस्‍त झेलनी पड़ी।