लाइव टीवी

French Open: पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल

Updated Oct 04, 2020 | 21:01 IST

लाल बजरी के बादशाह कहे जाने वाले स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल एक बार फिर फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
राफेल नडाल
मुख्य बातें
  • 14वीं बार फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल
  • 12 बार जीत चुके हैं फ्रेंच ओपन का पुरुष एकल खिताब
  • प्री क्वार्टर फाइनल में 20 साल के युवा खिलाड़ी कोरडा को दी सीधे सेट में मात

पेरिस: अपने 13वें फ्रेंच ओपन खिताब की तलाश में लगे स्पेन के राफेल नडाल ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 12 बार के चैंपियन नडाल ने रविवार को पुरुष एकल के तीसरे दौर में क्वालीफायर अमेरिका के सेबेस्टियन कोरडा को सीधे सेटों में हराकर अंतिम-8 में प्रवेश किया।

लाल बजरी के बादशाह नडाल ने 20 साल के युवा खिलाड़ी कोरडा को 6-1, 6-1, 6-2 से पराजित किया। स्पेनिश खिलाड़ी ने एक घंटे और 55 मिनट में यह मुकाबला अपने नाम किया। दूसरी सीड नडाल लगातार चौथी बार फ्रेंच ओपन जीतने तलाश में लगे हुए हैं। क्वार्टर फाइनल में अब उनका सामना एलेक्जेंडर ज्वेरेव और जेनिक सिनर के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा।

19 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल ने जीत के बाद युवा खिलाड़ी कोरडा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, " वास्तव में सेबेस्टियन का भविष्य काफी उज्जवल होगा। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और अभी 20 साल के ही हैं।"