लाइव टीवी

कोरोना वायरस: ला लिगा के मैच स्थगित, रियाल मेड्रिड ने सीनियर टीम को अलग रखा

Updated Mar 12, 2020 | 19:31 IST

La Liga suspends fixtures: ला लीगा ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्पेन की दो शीर्ष डिवीजन लीग को स्थगित करने का फैसला किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ला लीगा के मैच स्थगित

मेड्रिड: रियाल मेड्रिड ने गुरुवार को अपनी सीनियर फुटबॉल टीम को पृथक रखने का फैसला लिया तो वहीं ला लीगा ने घोषणा की कि स्पेन की दो शीर्ष डिवीजन लीग को कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए कम से कम दो हफ्ते के लिये स्थगित कर दिया जायेगा। रियाल मेड्रिड ने क्लब के बास्केटबॉल खिलाड़ियों में से एक के कोरोना वायरस का पाजीटिव पाये जाने के बाद अपनी सीनियर फुटबॉल को पृथक रखने की पुष्टि की। इसके बाद ला लीगा अधिकारियों ने लीग को स्थगित करने का फैसला किया।

रियाल मेड्रिड के फुटबॉल और बास्केटबॉल खिलाड़ी क्लब के वालडेबेबास में ट्रेनिंग मैदान में सुविधायें साझा करते हैं। क्लब के बयान के अनुसार, 'हमारी बास्केटबाल की सीनियर टीम का एक खिलाड़ी कोविड-19 कोरोना वायरस के परीक्षण में पाजीटिव पाया गया है।' इसके मुताबिक, 'तब से बास्केटबाल की सीनियर टीम और फुटबॉल की सीनियर टीम दोनों को पृथक रखने की सिफारिश की गयी है क्योंकि दोनों टीमें सियुडा रियाल मेड्रिड में सुविधायें साझा करती हैं।

बयान के अनुसार, 'साथ ही हमारे ट्रेनिंग मैदान पर सुविधाओं को बंद करने का भी फैसला किया गया है और वहां काम करने वाले रियाल मेड्रिड के लोगों को भी पृथक रखने की सिफारिश की।' ला लीगा ने भी गुरूवार को स्पेनिश फुटबॉल महासंघ और स्पेनिश खिलाड़ी संघ के साथ बैठक के बाद इटली की सीरी ए की तरह अपने मैचों को स्थगित करने का फैसला लिया।