लाइव टीवी

सानिया मिर्जा ने किया खुलासा, इस पूर्व भारतीय कप्‍तान के बेटे से होगी बहन अनम की शादी

Updated Oct 07, 2019 | 13:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने कहा कि अजहरूद्दीन के बेटे बहुत प्‍यारे हैं। मिर्जा ने बताया कि उनकी बहन की शादी इस साल दिसंबर में होगी।

Loading ...
सानिया मिर्जा
मुख्य बातें
  • सानिया ने बताया कि उनकी बहन दिसंबर में शादी करेंगी
  • सानिया मिर्जा की बहन की यह दूसरी शादी होगी
  • मोहम्‍मद अजहरूद्दीन के बेटे से करेंगी सानिया की बहन शादी

नई दिल्‍ली: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा पिछले कुछ समय से टेनिस कोर्ट से जरूर दूर हैं, लेकिन वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सानिया ने पुष्टि कर दी है कि उनकी बहन अनम की शादी इसी साल दिसंबर में होने वाली है। उन्‍होंने साथ ही खुलासा किया कि दूल्‍हा और कोई नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरूद्दीन का बेटा असद है। अजहरूद्दीन हाल ही में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष बने हैं। उनके बेटे गोवा से क्रिकेट खेल रहे हैं। वहीं सानिया की बहन अनम फैशन स्‍टाइलिस्‍ट हैं।

मोहम्‍मद असदुद्दीन ने पिछले सीजन में रणजी ट्रॉफी के दौरान प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्‍यू किया। हैदराबाद में जन्‍में असद ने गोवा के लिए दो मैच खेले, लेकिन ज्‍यादा प्रभावित नहीं कर सके। उन्‍होंने तीन पारियों में केवल 17 रन बनाए और इसके बाद वह टीम से बाहर हो गए। 2009 में असद ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन कोल्‍ट्स इलेवन का प्रतिनिधित्‍व किया था। मिर्जा ने एक वेबसाइट को बताया कि उनकी बहन की शादी मोहम्‍मद अजहरूद्दीन के बेटे से होगी और उन्‍होंने असद को प्‍यारा करार दिया।

मिर्जा के हवाले से कहा गया, 'अनम की शादी दिसंबर में होगी। हम पेरिस में उसकी बैचलर पार्टी करके लौटे हैं। हम बहुत उत्‍साहित हैं। वह एक प्‍यारे लड़के से शादी कर रही है। उसका नाम असद है और वह पूर्व भारतीय कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरूद्दीन का बेटा है। हम शादी को लेकर बहुत उत्‍साहित हैं।'

बता दें कि सानिया मिर्जा की बहन की यह दूसरी शादी होगी। तीन साल पहले हैदराबाद के कारोबारी अकबर रशीद से अनम का निकाह हुआ था। दोनों के बीच तालमेल अच्‍छा नहीं बैठा, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। हाल ही में अकबर से अनम ने तलाक लिया। अकबर से दूर रहने के दौरान असद से हुई अनम की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई और अब दोनों परिवार मिलकर इस दोस्‍ती को रिश्‍तेदारी में बदल रहे हैं।

बता दें कि सानिया ने हाल ही में खिलाडि़यों की पत्‍नियों को खराब प्रदर्शन का दोषी ठहराने की कड़ी आलोचना की थी। उन्‍होंने इस मामले में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का उदाहरण दिया था। सानिया ने कहा था, 'अगर विराट जीरो पर आउट हो तो अनुष्‍का को दोष दिया जाता है। ऐसा क्‍यों किया जाता है। उसका तो इससे कुछ लेना-देना नहीं है। ऐसी टिप्‍पणी करने का कोई मतलब ही नहीं हैं।' इसके अलावा सानिया उन नियमों के भी खिलाफ हैं, जिसमें पत्‍नियों या गर्लफ्रेंड्स को दौरों पर खिलाडि़यों के साथ नहीं जाने दिया जाता। उन्‍होंने कहा था, 'हमने कई बार देखा है कि पत्‍नियों और गर्लफ्रेंड्स को खिलाडि़यों के साथ जाने की इजाजत नहीं होती क्‍योंकि लड़कों का ध्‍यान भटकता है। इसका क्‍या मतलब है? ये क्‍या है कि महिलाएं पुरुषों को भटकाती हैं?'