लाइव टीवी

WWE: ये हसीना अब जल्‍द ही रिंग में बिखेरेगी अपना जलवा, NXT ने किया करार

Updated Oct 08, 2019 | 12:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

NXT में वेडनेस्‍डे नाइट वॉर्स और प्रतिद्वंद्वी एईडब्‍ल्‍यू के बीच काफी विवाद गहराता जा रहा है। इसे रोमांचक बनाने के लिए स्‍कारलेट को भी जोड़ा जा रहा है। इससे NXT की लोकप्रियता फैंस के बीच बढ़ने की उम्‍मीद है।

Loading ...
स्‍कारलेट बोरडेक्‍स
मुख्य बातें
  • स्‍कारलेट बोरडेक्‍स जल्‍द ही एनएक्‍सटी में डेब्‍यू करती दिखेंगी
  • स्‍कारलेट ने कम रकम मिलने के कारण इंपेक्‍ट रेसलिंग का साथ छोड़ा
  • स्‍कारलेट को जोड़कर एनएक्‍सटी अपनी लोकप्रियता बढ़ाने की कोशिश करेगा

न्‍यूयॉर्क: इन दिनों डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के फैंस एक हसीना के बारे में चर्चा कर रहे हैं। ये हसीना अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज कर रही है। इस हसीना का नाम स्‍कारलेट बोरडेक्‍स है, जो डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की एनएक्‍सटी ब्रांड से जुड़ने वाली है। इसी के साथ यूएसए नेटवर्क पर जल्‍द ही स्‍कारलेट का टीवी डेब्‍यू भी होगा। दरअसल, NXT में वेडनेस्‍डे नाइट वॉर्स और प्रतिद्वंद्वी एईडब्‍ल्‍यू के बीच काफी विवाद गहराता जा रहा है। इसे रोमांचक बनाने के लिए स्‍कारलेट को भी जोड़ा जा रहा है। इससे NXT की लोकप्रियता फैंस के बीच बढ़ने की उम्‍मीद है। ऐसी रिपोर्ट्स भी मिली हैं कि पिछले महीने 'द स्‍मोक शो' डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई परफॉर्मेंस सेंटर पर हुआ, जिसमें ऑडिशन किए गए।

कौन है स्‍कारलेट बोरडेक्‍स?

पिछले साल से इंपेक्‍ट रेसलिंग में स्‍कारलेट बोरडेक्‍स ने कंपनी में काफी लोकप्रियता हासिल की है। 28 साल की स्‍कारलेट ने अपनी बोल्‍ड अदाओं और ग्‍लैमर से फैंस का ध्‍यान खींचा है और उनकी फाइट करने का अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आया। स्‍कारलेट ने ग्‍लेन गिलबर्टी उर्फ डिस्‍को इनफर्नो के साथ इंटर-जेंडर फ्यूड किया, जिसमें वह जीती थीं। बता दें कि बोरडेक्‍स का असली नाम एलिजाबेथ चियियाह है। वह इंपेक्‍ट में किलर क्रॉस के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन एनएक्‍सटी डेब्‍यू में वह किसी अन्‍य पुरुष रेसलर के साथ जोड़ी बना सकती हैं। 

स्‍कारलेट ने इंपेक्‍ट रेसलिंग से किनारा क्‍यों किया?

स्‍कारलेट बोरडेक्‍स इंपेक्‍ट रेसलिंग के साथ पे-पर-एपीरिएंस करार के हिसाब से काम कर रही थीं, जो इस गर्मी में समाप्‍त हो गया। उन्‍हें जून में अनुबंध से रिलीज कर दिया गया और इसके बाद से वह स्‍वतंत्र रूप से नजर आ रही हैं। वैसे, स्‍कारलेट को रिलीज करने का कोई विशेष कारण तो सामने नहीं आया, लेकिन अफवाहों का बाजार इस बात से गर्म है कि उन्‍हें इतनी रकम नहीं मिल रही थी कि वह अपने बिल भी कर सकें। किलर क्रॉस के मुताबिक बोरडक्‍स को अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए दूसरा काम साथ-साथ करना पड़ रहा था।

NXT में स्‍कारलेट बोरडेक्‍स का डेब्‍यू कब होगा?

वैसे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि एनएक्‍सटी में उनका डेब्‍यू किस दिन होगा। ऐसी रिपोर्ट्स मिली हैं कि वह इस समय परफॉर्मेंस सेंटर में रहकर तैयारी कर रही हैं। स्‍कारलेट के बारे में मौजूदा योजना यह है कि वह ब्रांड में जल्‍द ही अपना डेब्‍यू करें और किसी पुरुष एनएक्‍सटी स्‍टार के साथ जोड़ी बनाए। अगर ऐसा सच निकलता है तो उम्‍मीद की जा सकती है कि वह वैलेट या फिर मैनेजर के रूप में सामने आ सकती हैं।

WWE का स्‍कारलेट बोरडेक्‍स से करार करना सही कदम है?

यह देखना बेहद रोमांचक होगा कि किस प्रकार सभी चीजें आकार लेती हैं। इस पर भी ध्‍यान देना होगा कि क्‍या ट्रिपल एच की प्रेरणा से बने एनएक्‍सटी रोस्टर में बोरडेक्‍स फिट हो पाएंगी। अगर वह सफल रहीं तो डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ब्रांड को केंद्र बनाते हुए ज्‍यादा खेलों की वैरायटी ला सकती हैं। वहीं ऐसी भी संभावना है कि विंस मैकमैन देखना चाहेंगे कि स्‍कारलेट एनएक्‍सटी में कैसा प्रदर्शन करती हैं ताकि आगे चलकर उन्‍हें रॉ में मूव किया जा सके।