लाइव टीवी

इस सुपरस्‍टार को लाइव इवेंट में लगी चोट, WWE ने दो रेसलर्स को किया सस्‍पेंड

Updated Dec 11, 2019 | 15:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Seth Rollins Injury: सेथ रोलिंस को लाइव इवेंट के दौरान उंगली में चोट लगी और अब रविवार को होने वाली डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई टीएलसी में उनका हिस्‍सा लेना मुश्किल हो गया है।

Loading ...
सेथ रोलिंस
मुख्य बातें
  • सेथ रोलिंस अब मंडे नाइट रॉ छोड़कर एओपी से जुड़ेंगे
  • रोलिंस को कथित तौर पर उंगली में चोट लगी और टीएलसी में वह हिस्‍सा शायद नहीं ले सकेंगे
  • रॉबर्ट रूड पिछले कुछ महीनों से टीवी पर नियमित रूप से नजर आ रहे हैं

वॉशिंगटन: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार सेथ रोलिंस का इस सप्‍ताह मंडे नाइट रॉ में नजर आना तय माना जा रहा था, लेकिन चोट के कारण अब उनका हिस्‍सा लेना मुश्किल नजर आ रहा है। रेसलिंग ऑबजर्वर रेडियो के डेव मेल्‍टजर के मुताबिक लाइव इवेंट के दौरान रोलिंस की उंगली में चोट लग गई जब रविवार को वह एरिक रोवान के खिलाफ रिंग में थे। चोट का मतलब यह है कि रोलिंस अब सेडरिक एलेक्‍सेंडर का सामना नहीं कर सकेंगे। मगर वह रॉ में जरूर नजर आएंगे और बदलाव करते हुए ऑथर्स ऑफ पेन से जुड़ेंगे।

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने रोलिंस और ओवेंस के बीच टेबल, लैडर और चेयर्स (टीएलसी) के मैच का प्रचार नहीं किया और रोलिंस की चोट का मतलब यह है कि वह शायद इस इवेंट में हिस्‍सा नहीं लें। ओवेंस को भी रॉ पर चोट लगी थी, लेकिन इस रविवार एओपी में वह दिख सकते हैं। रोलिंस और ओवेंस के बीच वन ओन वन मैच अब रॉयल रंबल 2020 के लिए पुश किया जा सकता है। इनका 30 पुरुषों वाली बैटल रॉयल में हिस्‍सा लेना भी तय है, जिससे इन्‍हें रेसलमेनिया 36 में चैंपियन को चुनौती देने का मौका मिल सकता है। रोलिंस और ओवेंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

रॉबर्ट रूड और एडि कॉलन हुए सस्‍पेंड

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने रॉबर्ट रूड और एडि कॉलन को एक महीने के लिए सस्‍पेंड कर दिया है। दोनों ने कंपनी की टेलैंट वेलनेस पॉलिसी के नियम का उल्‍लंघन किया। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। जहां रूडी लगातार टीवी पर नजर आए वहीं कॉलन लंबे समय से एक्‍शन से दूर हैं। रूड 2016 में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई से जुड़े और 2017 में उनका प्रमोशन करके मेन रोस्‍टर में भेज दिया। वह जल्‍द ही अपने प्रभावी मुकाबलों के कारण लोकप्रिय चेहरा बने और 2018 की शुरुआत में यूएस चैंपियनशिप का खिताब जीता।

रूड ने बाद में चाड गेबल के साथ टीम बनाई, लेकिन इनकी टैग टीम टूट गई जब दोनों सुपरस्‍टार्स ने अलग-अलग ब्रांड में हिस्‍सा लिया। रूड ने 2019 अक्‍टूबर में स्‍मैकडाउन ज्‍वाइन किया, लेकिन गाबले ब्‍लू ब्रांड का बेबी फेस हैं। रूड अब डोल्‍फ जिगलर के साथ अपनी टीम बरकरार रखेंगे। पिछले कुछ सप्‍ताहों में वह रोमन रेंस के साथ स्‍टोरीलाइन में शामिल थे।