लाइव टीवी

दर्शकों की चहेती ये दो हसीनाएं क्‍यों अलग हुईं? सामने आया बेहद चौंकाने वाला कारण

Updated Jul 03, 2020 | 08:48 IST

फायर और डिजायर के नाम से मशहूर मेंडी व सोनया के बीच जोरदार लड़ाई हुई। सोनिया डेविल और मेंडी रोज अपने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई करियर में अधिकांश टैग टीम पार्टनर रहे है।

Loading ...
मेंडी रोज और सोनया डेविल
मुख्य बातें
  • फायर और डिजायर के नाम से जानी जाती थी मेंडी रोज और सोनया डेविल
  • सोनया डेविल सबसे जल्‍दी स्‍मैकडाउन सुपरस्‍टार बनने वालों में से एक रहीं
  • सोनया डेविल और मेंडी रोज अपने करियर में ज्‍यादातर समय टैग टीम बनकर रहीं

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में आज की सबसे हॉट स्‍टोरीलाइन दोस्‍त से दुश्‍मन बने मेंडी रोज और सोनया डेविल का फ्यूड रही। इस दुश्‍मनी की शुरुआत हुई जब सोनिया डेविल ने डोल्‍फ जिगलर के साथ काहूट में रहकर ओटिस और मेंडी रोज के बीच रिश्‍ते बिगाड़ने की कोशिश की। एक बार जब डेविल की सच्‍चाई सामने आई तो फिर फायर और डिजायर के नाम से मशहूर मेंडी व सोनया के बीच जोरदार लड़ाई हुई। सोनिया डेविल और मेंडी रोज अपने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई करियर में अधिकांश टैग टीम पार्टनर रहे है। अब दोनों के बीच विवाद हो चुका है और ये दोनों अब सिंगल्‍स प्रतिस्‍पर्धा में हिस्‍सा लेंगे।

डेविल-रोज क्‍यों अलग हुए

मारिया मेनोनस से अपने पॉडकास्‍ट में बात करते हुए सोनिया डेविल ने खुलासा किया कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने दोनों को अलग करने का फैसला इसलिए लिया क्‍योंकि भविष्‍य में इस जोड़ी के जारी रहने का कोई विकल्‍प नजर नहीं आ रहा था। इसमें सिंगल्‍स करियर की शुरुआत शामिल है। उन्‍होंने आगे कहा कि टैग टीम के अलग होने से दोनों रेसलर्स को मदद मिलेगी। डेविल का मानना है कि उनके लिए सबसे महत्‍वपूर्ण बात यह है कि दर्शकों की उनके प्रति भावनाएं हैं, फिर चाहे वो सकारात्‍मक हो या नकारात्‍मक।

हमें चिंता नहीं: डेविल

सोनया डेविल ने कहा, 'मेंडी और मेरे लिए इस पूरी यात्रा में सबसे महत्‍वपूर्ण बात यह रही कि फैंस का हम पर ध्‍यान है। वो चाहे हमसे प्‍यार करें या नफरत, हमें फर्क नहीं पड़ता। हम उन्‍हें कुछ महसूस कराना चाहते थे। मेरे ख्‍याल से प्रस्‍तुति देने वाले अधिकांश लोग यही सोचते होंगे। मैंने अपना सच कहा और मेंडी ने अपना और हम दोनों ऐसा करने के लिए तैयार थे। अब यह आप पर है कि आप हम दोनों में से किसका साथ देते हैं। मुझे प्‍यार कीजिए या नफरत, मेरे ख्‍याल से डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में लंबे समय बाद शानदार स्‍टोरीलाइन आई है।'

अब डोल्‍फ जिगलर रॉ में चले गए हैं तो पूर्व चैंपियन की सोनया डेविल के साथ जोड़ी भी टूट गई है। अगर आगे की स्‍टोरीलाइन पर ध्‍यान दें तो देखने को मिल सकता है कि डेविल या तो मिज या फिर मॉरिसन में से किसी के साथ जुड़ सकती हैं और उनकी लड़ी हेवी मशीनरी और मेंडी रोज से हो सकती है।