लाइव टीवी

Rafael Nadal Covid-19 Positive: राफेल नडाल हुए कोरोना का शिकार, टेनिस स्टार ने बताया फिलहाल कैसी है तबीयत

Updated Dec 20, 2021 | 17:24 IST

Rafael Nadal tests positive for Covid-19: राफेल नडाल कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनके संपर्क में आए सभी लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
राफेल नडाल
मुख्य बातें
  • राफेल नडाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • नडाल ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी
  • उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में भी बताया

स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल कोरोना का शिकार हो गए हैं। नडाल ने सोमवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। नडाल ने हाल ही में अबुधाबी में आयोजित मुबादला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप के एग्जिबिशन इवेंट में हिस्सा लिया था। नडाल का दुबई से स्पेन लौटने के बाद जब कोरोना टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव पाए गए।  स्पेनि टेनिस स्टार अभी होम क्वारंटीन है। नडाल के संपर्क में आए लोगों को भी टेस्ट करवाने के लिए सलाह दी गई है।

नडाल ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अबुधाबी में टूर्नामेंट खेलने के बाद घर लौटने पर पीसीआर टेस्ट करवाया,  जिसमें मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। मुझे फिलहाल थोड़ी तकलीफ हो रही है, मगर उम्मीद करता हूं कि थोड़ा-थोड़ा करके जल्द सुधार होगा। मैं अभी घर पर हूं और उन लोगों को टेस्ट रिजल्ट के बार में सूचना दे दी है, जो मेरे संपर्क में रहे हैं।'

Wimbledon 2021: नोवाक जोकोविच ने जीता 20वां ग्रैंड स्‍लैम खिताब, फेडरर-नडाल की बराबरी की

नडाला ने बताया है कि वह आने वाले दिनों में स्थिति के हिसाब से टूर्नामेंट में खेलने और अपने शेड्यूल को लेकर कोई फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि वह आने वाले टूर्नामेंट्स के बारे में कोई भी निर्णय के लिए जाने की सूचना देते रहेंगे। उन्होंने साथ ही फैंस और शुभचिंतकों से कहा कि सपोर्ट करने और स्थिति को समझने के लिए एडवांस में धन्यवाद।

गौरतलब है कि नडाल ने मुबादला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप में उतरकर टेनिस कोर्ट पर वापसी की थी। हालांकि, उनका सफर सेमीफाइनल में ही थमा गया। नडाल को सेमीफाइनल में सामना एंडी मरे ने के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था। मरे ने नडाल के सामने दमदार प्रदर्शन करते हुए 6-3, 7-5 से  मुकाबले अपने नाम किया।