लाइव टीवी

Thomas Cup Final Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें भारत-इंडोनेशिया मैच का लाइव प्रसारण

Updated May 15, 2022 | 10:21 IST

Thomas Cup Final Live Streaming Online: थॉमस कप फाइनल में आज भारत और इंडोनेशिया के बीच मुकाबला खेला जाएगा। जानिए इस मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग कब,कहां और कैसे देखें।

Loading ...
थॉमस कप, भारत का स्‍क्‍वाड
मुख्य बातें
  • थॉमस कप फाइनल में भारत और इंडोनेशिया की जंग
  • भारत ने 73 साल में पहली बार थॉमस कप फाइनल में प्रवेश किया
  • इंडोनेशिया ने रिकॉर्ड 14 बार जीता है थॉमस कप खिताब

Thomas Cup Final India vs Indonesia Live Streaming Online: भारत और इंडोनेशिया के बीच आज बैंकॉक में प्रतिष्ठित टीम चैंपियनशिप थॉमस कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम की नजरें इतिहास रचने पर होंगी, लेकिन उसके लिए 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को हराना आसान नहीं होगा। यह मुकाबला पहली बार फाइनल में पहुंची भारत और टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे सफल टीम इंडोनेशिया के बीच खेला जाएगा।

किंदाबी श्रीकांत के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम काफी विश्‍वास के साथ फाइनल में पहुंची है। भारत ने क्‍वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल में क्रमश: पांच बार की चैंपियन और पावरहाउस डेनमार्क को मात दी। जहां इंडोनेशिया ने अजेय रिकॉर्ड के साथ फाइनल में कदम रखा, वहीं भारत ने अब तक प्रतियोगिता में ग्रुप चरण में चीनी ताइपे के खिलाफ केवल एक मैच गंवाया है। इंडोनेशिया ने नॉकआउट चरण में चीन और जापान को मात दी।

भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम के प्रमुख शटलर्स किदांबी श्रीकांत और एचएस प्रणय ने जिम्‍मेदारी उठाते हुए पांच मुकाबले जीते, वहीं देश की सर्वश्रेष्‍ठ युगल जोड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने टीम को जरूरत पड़ने पर जीत दिलाई। कृष्‍णा प्रसाद गरागा और विष्‍णुवर्धन गौड़ पंजला कमजोर कड़ी साबित हुए, लेकिन मलेशिया और डेनमार्क के खिलाफ इन्‍होंने अपने लिहाज से बढ़‍िया प्रदर्शन किया। 

विश्‍व नंबर-9 लक्ष्‍य सेन टूर्नामेंट की शुरूआत में फूड पोइजनिंग से जूझे थे। उन्‍होंने टुकड़ों में बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को आखिरी दो मैचों में सकारात्‍मक शुरूआत नहीं दिला सके। आज लक्ष्‍य सेन का मुकाबला विश्‍व नंबर-4 एंथोनी सिनिसुका गिंटिंग से हो सकता है। भारतीय शटलर ने मार्च में जर्मन ओपन में इंडोनेशियाई शटलर को सीधे गेमों में मात दी थी। चलिए आपको बताते हैं कि भारत-इंडोनेशिया मैच का लाइव प्रसारण आप कहां देख सकते हैं।

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमस कप फाइनल मुकाबला कब खेला जाएगा? (When will be Thomas Cup Final, India vs Indonesia be played?)

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमस कप फाइनल मुकाबला रविवार 15 मई को खेला जाएगा।

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमस कप फाइनल मुकाबला कहां खेला जाएगा? (Where will be India vs Indonesia match be played?)

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमप कप का फाइनल मुकाबला बैंकॉक के इंपेक्‍ट एरीना में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे शुरू होगा।

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमस कप फाइनल का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा? (Thomas Cup Final, India vs Indonesia Live Telecast)

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमस कप फाइनल का लाइव प्रसारण स्‍पोर्ट्स18 चैनल पर होगा।

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमस कप फाइनल की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहा देखें? (Thomas Cup Final, India vs Indonesia Live Streaming)

भारत और इंडोनेशिया के बीच थॉमस कप फाइनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप वूट ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैस से संबंधित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।