लाइव टीवी

जिसका डर था वही हुआ, टोक्यो ओलंपिक एथलीट्स विलेज में 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

Updated Jul 14, 2021 | 11:11 IST

Covid-19 scare in Tokyo Olympics Athletes village: जापान की राजधानी टोक्यो में 15 दिन बाद होने वाले ओलंपिक खेलों से ठीक पहले वही खबर आई जिसका डर था। एथलीट्स विलेज में कोविड संक्रमण की पुष्टि।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Tokyo Olympics 2020
मुख्य बातें
  • टोक्यो ओलंपिक में कोरोना वायरस का खौफ, आई चिंताजनक खबर
  • टोक्यो के एथलीट्स विलेज में दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए
  • सभी खिलाड़ियों को इसी एथलीट्स विलेज में ठहरना होगा

टोक्यो ओलंपिक को शुरू होने में मात्र 16 दिन रह गए हैं और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टोक्यो में एथलीट्स विलेज के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह दोनों पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और जांच में पता चला कि इन्होंने दो अन्य कर्मचारी के साथ खाना खाया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, अन्य कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे पहले, एक एथलीट, यूगांडा के कोच और सर्बिया के रोविंग टीम के एक सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ये एथलीट यहां पहुंचने पर पॉजिटिव पाया गया जिसे एयरपोर्ट के पास क्वारंटीन सेंटर में तुरंत आईसोलेशन में भेजा गया।

एथलीट्स विलेज अभी एथलीटों के लिए नहीं खुला है और इसे शुरू होने में अभी एक सप्ताह और लगेगा। इस विलेज में 11000 से ज्यादा एथलीट रह सकते हैं जहां फीवर क्लीनिक होगा और प्रतिदिन एथलीटों का टेस्ट किया जाएगा।

टोक्यो में बुधवार को कोरोना के 920 नए मामले सामने आए जो 13 मई के बाद सर्वाधिक मामले हैं। टोक्यो ओलंपिक का आयोजन 23 जुलाई से शुरू होना है।