लाइव टीवी

अमेरिकी टेनिस एसोसिएशन ने रद्द की कई स्पर्धाएं, यूएस ओपन के बारे में ऐसा है रुख

Updated Jul 15, 2020 | 13:07 IST

US Tennis Association has canceled several amateur events: कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर अमेरिकी टेनिस एसोसिएशन ने कई प्रतियोगिताएं रद्द कर दी हैं लेकिन यूएस ओपन 2020 को लेकर है ऐसा रुख।

Loading ...
US Open
मुख्य बातें
  • यूएस ओपन 2020 का 31 अगस्त से होना है आयोजन
  • कोरोना का कहर अमरेकी में अब नहीं थमा है
  • यूएसटीए अभी भी है यूएस ओपन 2020 के आयोजन को लेकर आश्वस्त

वाशिंगटन: अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण अगस्त में होने वाली कई कई स्पर्धाएं रद्द कर दी हैं लेकिन अब भी 31 अगस्त से अमेरिकी ओपन के आयोजन की योजना बना रहा है। कुछ जूनियर आयु वर्ग में एकल और युगल वर्ग के लिए अमेरिकी राष्ट्रीय चैंपियनशिप रद्द कर दी गई है।

इसमें ओरलैंड में लड़कों की अंडर-18 और सेन डिएगो में लड़कियों की अंडर-18 स्पर्धा के एकल मुकाबले, जॉर्जिया के रोम में लड़कों की अंडर-16 स्पर्धा, अलबामा के मोबाइल में लड़कियों की अंडर-16 का एकल वर्ग और ओरलैंडो में लड़के और लड़कियों की अंडर-12 स्पर्धा शामिल हैं।

जिन टूर्नामेंटों को रद्द किया गया है उनमें रोड आइलैंड के न्यूपोर्ट में होने वाली पुरुष और महिला राष्ट्रीय ग्रास कोर्ट चैंपियनशिप भी शामिल है। यूएसटीए ने कहा, 'एक ही जगह पर, एक ही समय पर बड़ी संख्या में खिलाड़ियों की मेजबानी को लेकर जोखिम है।'

संघ ने कहा कि इन राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के दौरान कोविड-19 परीक्षण और खिलाड़ियों के रहने की अमेरिकी ओपन जैसी व्यवस्था कर पाना प्रबंधन और वित्त के नजरिये से बेहद मुश्किल होगा।