लाइव टीवी

महान धावक उसेन बोल्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, वीडियो पोस्ट किया

Updated Aug 24, 2020 | 23:20 IST

Usain Bolt coronavirus test result: खबरों के मुताबिक दिग्गज धावक और दुनिया के सबसे तेज इंसान के रूप में मशहूर उसेन बोल्ट का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
उसेन बोल्ट

लंदन: एक रिपोर्ट के मुताबिक आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता जमैका के दिग्गज धावक उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, बोल्ट ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से एक दिन पहले ही जमैका में अपने 34वें जन्मदिवस पर इंग्लिश फुटबालर रहीम स्टर्लिग सहित मेहमानों के साथ एक पार्टी की थी।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जमैका के रेडियो स्टेशन नेशनवाइड90एफएम ने कहा कि बोल्ट इस बीमारी के संपर्कआ गए हैं और परिणामस्वरूप अब वह सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 34 साल के बोल्ट का कुछ दिन पहले कोविड-19 टेस्ट किया गया था और रविवार को उनके इस बीमारी से संक्रमित होने की खबर आई है।

बोल्ट ने अपने ट्विटर पेज पर छोटा सा वीडियो डाला है। ऐसी अटकलें लगाईजा रही है कि वह कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं क्योंकि 21 अगस्त को अपने जन्मदिन के जश्न में उन्होंने सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था। बोल्ट ने लिखा, ‘‘सोशल मीडिया का कहना है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। शनिवार को जांच कराई है। सबसे अलग रह रहा हूं।’’

बोल्ट ने 2017 लंदन विश्व चैंपियनशिप में 100 मीटर स्पर्धा में तीसरे स्थान पर आने के बाद अपने शानदार करियर को अलविदा कह दिया था। स्प्रिंटींग से संन्यास लेने के बाद बोल्ट ने पेशेवर फुटबाल में अपने हाथ आजमाने की कोशिश की थी, जहां उन्होंने अक्टूबर 2018 में आस्ट्रेलिया-ए लीग की टीम सेंट्रल कोस्टरल मरिनर्स के साथ अभ्यास किया था।