लाइव टीवी

VIDEO: जंग से जूझ रहे यूक्रेन के फुटबॉलर के छलक पड़े आंसू, विश्व कप प्लेऑफ से पहले रोते-रोते कही ये बात

Updated Jun 01, 2022 | 13:29 IST

Oleksandr Zinchenko Tears Up Video: जंग से जूझ रहे यूक्रेन के स्टार फुटबॉलर ओलेक्जेंदर जिनचेंको के विश्व कप प्लेऑफ से पहले आंसू छलक पड़े। उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
ओलेक्जेंदर जिनचेंको
मुख्य बातें
  • फुटबॉल विश्व कप प्लेऑफ
  • जिनचेंको का वीडियो वायरल
  • मैच से पहले रो पड़े जिनचेंको

ग्लासगो: विश्व कप में जगह बनाने के करीब यूक्रेन फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी ओलेक्जेंदर जिनचेंको के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे जब वह यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि यह उनकी टीम के लिये यह क्या मायने रखता है। 

यूक्रेन कतर में होने वाले विश्व कप के लिये क्वालीफाई करने से दो मैच दूर है। उसे बुधवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ पहला मैच खेलना है जो मार्च में होना था लेकिन यूक्रेन पर रूस के हमले के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर जिनचेंको ने कहा, ''हम यूक्रेन के लोगों को खुश होने का मौका देना चाहते हैं क्योंकि इस समय इसकी उन्हें बहुत जरूरत है।'' उन्होंने कहा, ''हम फाइटिंग मूड में हैं क्योंकि सभी को पता है कि यूक्रेन में क्या चल रहा है।''

उन्होंने कहा कि यूक्रेन के लोग बस इतना चाहते हैं कि युद्ध बंद हो जाये। उन्होंने कहा , ''हमें यकीन है कि यूक्रेन के जिन लोगों को भी मैच देखने का मौका मिलेगा, उनका पूरा समर्थन हमें मिलेगा।'' यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने खिलाड़ियों और कोच को शुभकामनायें दी है।