लाइव टीवी

Pro Kabaddi 2021: जानिए कब, कहां देखें बंगाल-हरियाणा और जयपुर-पुणे का मुकाबला

Updated Jan 08, 2022 | 20:24 IST

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में आज बंगाल वॉरियर्स की हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स की पुनेरी पलटन से भिड़ंत होगी। जानिए कब और कहां देखें ये मुकाबले?

Loading ...
प्रो कबड्डी लीग 2021-22
मुख्य बातें
  • बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जाएगा आज का पहला मुकाबला
  • दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स की होगी पुणेरी पलटन से भिड़ंत
  • चारों टीमों का अबतक अच्छा नहीं रहा है टूर्नामेंट में प्रदर्शन, अंतिम 6 में हैं चारों टीमें

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन के 38वें मुकाबले में आज गत विजेता बंगाल वॉरियर्स की हरियाणा स्टीलर्स के साथ भिड़ंत होने जा रही है। अंक तालिका में छठे और सातवें पायदान पर काबिज बंगाल और हरियाणा की टीमें अपने रंग में नजर नहीं आई हैं। बंगाल को अबतक खेले 6 मैच में से तीन में जीत और तीन में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं हरियाणा का प्रदर्शन और भी खराब रहा है। हरियाणा की टीम 6 मैच में से 2 में जीत और तीन में हार मिली है। दोनों टीमें के लिए इस मैच में जीत जरूरी है। 

जयपुर और पुणे का अबतक रहा है निराशाजनक प्रदर्शन
वहीं दिन के दूसरे यानी सीजन के 39वें मुकाबले में अंक तालिका में 10वें पायदान पर काबिज जयपुर पिंक पैंथर्स और अंतिम पायदान पर काबिज पुनेरी पलटन के बीच भिड़ंत होगी। जयपुर और पुणे दोनों ने अबतक 6-6 मैच खेले हैं जिसमें से 4-4 मुकाबलों में दोनों को हार मिली है। जबकि उनके खाते में 2 जीत आई हैं। प्वाइंट्स के अंतर के हिसाब से ही जयपुर 10वें और पुणे 12वें स्थान पर काबिज है। इस मुकाबले में जीत दोनों टीमों के लिए जरूरी है। 

कहां खेले जाएंगे प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले?
प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले कोरोना संकट के बीच बेंगलुरू के शेरटन ग्रैंड होटल के व्हाइट फील्ड में बायो बबल में आयोजित किए जा रहे हैं। यहीं पर अबतक सभी मुकाबले खेले गए हैं। 

कब शुरू होंगे शुक्रवार के मुकाबले? 
प्रो कबड्डी लीग के शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले शाम 7:30 बजे शुरू होंगे। बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच होने वाल दिन का पहला मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा। जबकि जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पलटन के बीच भिड़ंत रात 8:30 बजे शुरू होगा। 

कहां देखे जा सकते हैं प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले? 
प्रो कबड्डी लीग के मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों(Star Sports 1/1HD Star  Star Sports 2/2 HD/First/1 Tamil/1 Telugu/1 Kannada, Star Maa Gold, Star Suvarna Plus ) पर देखे जा सकते हैं।