लाइव टीवी

PKL 2021, 09 Jan 2022: कब और कहां देखें पुणेरी पल्‍टन vs बंगाल वॉरियर्स, बेंगलुरु बुल्‍स vs यूपी योद्धा का लाइव मैच

Updated Jan 10, 2022 | 16:40 IST

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में आज कुल दो मुकाबले खेले जाएंगे। पुणेरी पल्‍टन और बंगाल वॉरियर्स के बीच दिन का पहला मैच होगा। दूसरे मैच में बेंगलुरु बुल्‍स और यूपी योद्धा की भिड़ंत होगी। दोनों मैचों का लाइव प्रसारण जानें कहां देखें।

Loading ...
बेंगलुरु बुल्‍स का सामना यूपी योद्धा से होगा
मुख्य बातें
  • प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में आज दो मैच खेले जाएंगे
  • पुणेरी पल्‍टन और बंगाल वॉरियर्स के बीच दिन का पहला मैच खेला जाएगा
  • बेंगलुरु बुल्‍स और यूपी योद्धा के बीच दूसरे मैच में भिड़ंत होगी

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। दिन के पहले मैच में पुणेरी पल्‍टन का सामना बंगाल वॉरियर्स से होगा। पुणेरी पल्‍टन का मौजूदा सीजन में अब तक प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है। वह सात मैचों में दो जीत और पांच हार के साथ अंक तालिका में 11वें स्‍थान पर काबिज है। पल्‍टन का सामना बंगाल वॉरियर्स से होगा, जो सात मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ आठवें स्‍थान पर काबिज है। दोनों ही टीमों को टॉप-4 में पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

इसके अलावा दिन का दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्‍स और यूपी योद्धा के बीच खेला जाएगा। बेंगलुरु बुल्‍स ने मौजूदा सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया और वह टॉप-3 में शामिल है। बेंगलुरु बुल्‍स ने अब तक सात मैच खेले, जिसमें पांच जीत, एक हार और एक टाई मुकाबला रहा। वह अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है। बेंगलुरु का सामना यूपी योद्धा से होगा, जो इस समय अंक तालिका में 10वें स्‍थान पर काबिज है। यूपी योद्धा ने अब तक सात मैच खेले, जिसमें एक मैच जीता, 4 मैच हारे जबकि दो मैच टाई रहे। आज यूपी की कोशिश बड़ा उलटफेर करके अपनी स्थिति सुधारने की होगी।

कहां खेले जाएंगे प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले?

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले कोरोना संकट के बीच बेंगलुरू के शेरटन ग्रैंड होटल के व्हाइट फील्ड में बायो बबल में आयोजित किए जा रहे हैं। यहीं पर अबतक सभी मुकाबले खेले गए हैं। 

कब शुरू होंगे शुक्रवार के मुकाबले? 

प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले शाम 7:30 बजे शुरू होंगे। पुणेरी पल्‍टन और बंगाल वॉरियर्स के बीच होने वाला दिन का पहला मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा। वहीं बेंगलुरु बुल्‍स और यूपी योद्धा के बीच भिड़ंत रात 8:30 बजे शुरू होगी।

कहां देखे जा सकते हैं प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले? 

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों(Star Sports 1/1HD Star  Star Sports 2/2 HD/First/1 Tamil/1 Telugu/1 Kannada, Star Maa Gold, Star Suvarna Plus ) पर देखे जा सकते हैं।