लाइव टीवी

WWE के सुपरस्‍टार्स ने हिंदी में बातें की, देखिए ये दिल जीत लेने वाला वीडियो

Updated Sep 16, 2019 | 16:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आप जरूर देखिए कि किस तरह डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के सुपरस्‍टार्स ने हिंदी में बोलने का प्रयास किया और कौन इसमें पास हुआ व कौन फेल। यह वीडियो बड़ी संख्‍या में भारतीय फैंस का दिल जीत रहा है।

Loading ...
डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रेसलर्स

न्‍यूयॉर्क: क्‍या आपको याद है जब डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के रेसलमेनिया इवेंट के दौरान भारतीय एंकर गैलिन मेनडोंका ने आपके चहेते सुपरस्‍टार्स से बॉलीवुड के मशहूर डायलॉग बुलवाए थे?  अब आपके लिए ऐसी ही एक और खास पेशकश है। गैलिन ने हाल ही में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार्स जैसे एजे स्‍टाइल्‍स, रोमन रेंस, ब्रॉन स्‍ट्रोमैन, बेकी लिंच और बिग ई समेत कई लोगों से बातचीत की, व उनसे हिंदी में बात कहलाई। आप जरूर देखिए कि किस तरह डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के सुपरस्‍टार्स ने हिंदी में बोलने का प्रयास किया और कौन इसमें पास हुआ व कौन फेल। यह वीडियो बड़ी संख्‍या में भारतीय फैंस का दिल जीत रहा है।

2005-06 में जब डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन जॉन सीना भारत आए थे और फैंस ने उनका दिल खोलकर स्‍वागत किया था। सीना ने तब कहा था कि वह इस पल को जीवन में कभी नहीं भूल पाएंगे। 14 साल बीत गए, लेकिन भारत में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की दीवानगी अब भी चरम पर हैं। सोशल मीडिया के जरिये भारतीय फैंस को अपने चहेते सुपरस्‍टार्स के बारे में बहुत कुछ जानने को मिलता है। वह अपने चहेते सुपरस्‍टार्स से बातचीत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इन सभी के बीच में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की कोशिश है कि वह भारत में इसे लोकप्रिय बनाए और उसके प्रयास सफल होते हुए नजर भी आ रहे हैं।

मेनडोंका को हाल ही में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार्स के साथ शूटिंग का मौका मिला, जिसमें उन्‍होंने पुरुष और महिला रेसलर्स से हिंदी के डायलॉग बुलवाए। भारत में यह भाषा के बेहद आम शब्‍द है, जो बोलचाल में ज्‍यादातर सुनने को मिलते हैं। मगर यही बातें जब आप अपने चहेते सुपरस्‍टार्स से सुनेंगे तो इसका अनुभव अलग ही होगा। रेसलर्स ने जिस तरह इन बातों को कहा, उस पर अपनी हंसी रोक पाना वाकई काफी मुश्किल काम है।

भारत के कुछ शानदार डायलॉग जो सुपरस्‍टार्स ने बिलकुल अच्‍छे से कहे। चलिए आपको बताते हैं कि किन सुपरस्‍टार्स ने एकदम सही डायलॉग कहे।

क्‍या बोलती इंडिया की पब्लिक - ड्रियू मैकिंटायर

तुम्‍हारें मुंह में घी शक्‍कर - फिन बैलर

चल चल हवा आने दे - एजे स्‍टाइल्‍स

हमसे न हो पाएगा - बेली

इनमें से कुछ डायलॉग जो पहली बार सुनेगा, उसके लिए बोल पाना मुश्किल है, लेकिन सुपरस्‍टार्स ने अपनी तरफ से बेस्‍ट कोशिश की। कुछ सुपरस्‍टार्स को हर एक डायलॉग बोलने में परेशानी हुई, लेकिन उनकी बात सुनते ही चेहरे पर मुस्‍कान आ जाती है। और हां हमारे चहेते बिग ई भी इस लिस्‍ट का हिस्‍सा हैं। फिन बैलर ने जहां बड़े अच्‍छे से हिंदी का डायलॉग बोला, वहीं रोमन रेंस को एक एक बात बोलने में बहुत परेशानी हुई। आप भी इस मजेदार क्लिप का आनंद उठाइए।