लाइव टीवी

WWE सुपरस्‍टार जॉन सीना भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हैरान, इस तरह दी श्रद्धांजलि

Updated Jun 15, 2020 | 07:35 IST

John Cena tribute to Sushant Singh Rajput: WWE के सुपरस्‍टार जॉन सीना ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर को श्रद्धांजलि दी। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में खुदकुशी की।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और जॉन सीना
मुख्य बातें
  • जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम के जरिये सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी
  • सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के अपने घर में आत्‍महत्‍या की
  • दिवंगत एक्‍टर के बारे में पता चला कि वह (डिप्रेशन) अवसाद से जूझ रहे थे

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के रविवार को खुदकुशी की दुखद खबर से दुनिया हैरान है। 34 साल के सुशांत के बारे में पता चला कि वह पांच से छह महीने से डिप्रेशन (अवसाद) का इलाज करा रहे थे। वह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रह रहे थे और सुबह 10 से लेकर दोपहर 1 बजे के बीच उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की। बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्‍टर्स में से एक राजपूत ने फिल्‍म काई पो छे के जरिये अपना डेब्‍यू किया।

सुशांत सिंह राजपूत के काम को इस फिल्‍म में खूब सराहा गया और प्रतिष्ठित फिल्‍मफेयर अवॉर्ड के लिए फिल्‍म में उनका प्रदर्शन नामांकित हुआ। इसके बाद वह कई हिट फिल्‍मों और विज्ञापनों में नजर आए। बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से शोक की लहर फैल गई है। दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर को सेलिब्रिटीज अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्‍हें उज्‍जवल युवा एक्‍टर करार दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत, एक उज्‍जवल युवा अभिनेता बहुत जल्‍दी चला गया। वह टीवी और फिल्‍म में आगे बढ़ा था। एंटरटेनमेंट की दुनिया में उसके बढ़ने ने कई लोगों को प्रभावित किया और वह अपने पीछे कई यादगार प्रदर्शन छोड़ गए हैं। उनके निधन से हैरान हूं। मेरे विचार उनके परिवार व फैंस के साथ हैं। ऊं शांति।'

जॉन सीना ने ऐसे बयां किया दर्द

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार जॉन सीना भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से स्‍तब्‍ध हुए। सीना ने इज्‍जत के रूप में सुशांत सिंह राजपूत का फोटो शेयर किया, लेकिन फोटो के साथ कोई कैप्‍शन नहीं लिखा। सीना ने फोटो से ही अपने दुख को प्रकट किया।

यहां देखिए जॉन सीना का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

जॉन सीना का भारत के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है। पिछले महीने उन्‍होंने बॉलीवुड के लीजेंड्स ऋषि कपूर और इरफान खान को भी इंस्‍टाग्राम के जरिये श्रद्धांजलि दी थी। 43 साल के जॉन सीना अब पूर्ण कालिक एक्‍टर बन चुके हैं और वह रिंग के एक्‍शन से दूर रहते हैं। सीना ने अप्रैल 2020 के बाद से किसी मैच में हिस्‍सा नहीं लिया है। वह दोबारा रिंग में शायद ही आएं, लेकिन जल्‍द ही एंट्री लेकर वह डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई यूनिवर्स को एंटरटेन कर सकते हैं।

सुशांत का करियर और क्रिकेट कनेक्‍शन

सुशांत सिंह राजपूत का क्रिकेट से गहरा नाता रहा है। उन्‍होंने अपनी डेब्‍यू फिल्‍म काई पो छे में एक पूर्व क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। 2016 में उन्‍होंने बायोपिक में महान क्रिकेटर एमएस धोनी की भूमिका निभाई और खूब तारीफ बटोरी। सुशांत को इस प्रदर्शन के लिए एक बार फिर फिल्‍मफेयर अवॉर्ड में नामांकित किया गया। सुशांत इसके अलावा पीके, डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बक्षी, राबता और अन्‍य फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। वह आखिरी बार छिछोरी फिल्‍म में नजर आए थे। बॉलीवुड में डेब्‍यू से पहले दिवंगत एक्‍टर ने टीवी शो में भी काम किया है।