लाइव टीवी

Airtel: एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को मिलेंगे 6 जीबी फ्री डेटा, ऑफर्स पाने के लिए ये है शर्तें

Updated Jul 24, 2020 | 16:53 IST

भारती एयरटेल ने इंडिया में अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री डेटा कूपन का ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी के द्वारा सेलेक्ट किए गए चुनिंदा ग्राहकों को ही इसका लाभ दिया जाएगा।

Loading ...
भारती एयरटेल नए प्रीपेड प्लान्स

भारती एयरटेल ने इंडिया में अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री डेटा कूपन का ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी के द्वारा सेलेक्ट किए गए चुनिंदा ग्राहकों को ही इसका लाभ दिया जाएगा। उन्हें 219 रुपए के प्रीपेड प्लान्स पर इसका लाभ दिया जाएगा। एयरटेल थैंक्स एप के जरिए ग्राहक इसका लाभ उठा सकेंगे।

इसके लिए सारी शर्तें भारती एयरटेल के ऑफिशियल पेज पर उपलब्ध है। ऑफिशियल साइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक प्री सेलेक्टेड प्रीपेड यूजर्स को फ्री डेटा कूपन्स उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सूची एयरटेल थैंक्स एप पर माय कूपन्स ऑप्शन्स के नीचे जारी की जाएगी। 

एयरटेल सब्सक्राइबर जिन्होंने 219 रुपए, 279 रुपए, 298 रुपए, 349 रुपए या 398 रुपए का प्रीपेड प्लान लिया है उन्हें 1 जीबी डेटा का दो कूपन दिया जाएगा और हर एक की वैलिटिडी 28 दिनों की होगी।

जबकि 399 रुपए, 449 रुपए और 558 रुपए प्रीपेड प्लान्स वाले कस्टमर को 1 जीबी डेटा कूपन फ्री में दिया जाएगा जिनकी वैलिडिटी 56 दिनों की होगी।
इसके अलावा 598 रुपए और 698 रुपए के प्रीपेड प्लान्स वाले एयरटेल कस्टमर को 1 जीबी डेटा के 6 कूपन्स दिए जाएंगे जिनकी प्रत्येक की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी।

वैसे यूजर्स जिन्हें एलिजिबिलिटी के मुताबिक एयरटेल सेलेक्ट करेगा उन्हें ही इन ऑफर्स का फायदा मिलेगा। डेली विनर्स की संख्या के लिए कोई सीमा तय नहीं है, लेकिन एक बार में एक व्यक्ति एक ही बार विनर बन सकता है उसे दोबारा सेलेक्ट नहीं किया जाएगा। ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले शर्त पढ़ लें। यूजर्स को विनिंग की जानकारी एसएमएस के जरिए दी जाएगी।