लाइव टीवी

Airtel के बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट, 28 दिनों वैधता के साथ मिलेंगे कई बेनेफिट्स

Updated Aug 12, 2020 | 12:31 IST

Airtel Recharge Plans: Airtel की ओर से कई बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स पेश किए गए हैं। जानें इन प्लान्स की कीमत, वैलिडिटी और डेटा लाभ के अलावा कई दूसरे बेनेफिट्स।

Loading ...
Airtel के बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट
मुख्य बातें
  • एयरटेल ने कई ऐसे बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं।
  • एयरटेल के ये प्लान सभी यूजर्स के लिए पॉकेट फ्रेंडली हैं।
  • जानिए 28 दिनों की वैधता वाले इन प्लान्स के बारे में।

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने कई ऐसे बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं। ये प्लान्स ग्राहकों के लिए न सिर्फ पॉकेट फ्रेंडली है बल्कि कई दूसरे बेनेफिट्स भी मिलेंगे। एयरटेल के ये प्लान सभी यूजर्स के लिए पॉकेट फ्रेंडली हैं। चाहे आपको सिर्फ इंटरनेट डेटा की आवश्यकता हो या फिर कॉलिंग के लिए, एयरटेल के इन प्लान्स के पास कई सारे ऑफर मौजूद हैं। 

एयरटेल के इन प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की हैं। इन प्लान का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करना है।अपनी सुविधा के अनुसार आप इन प्लान में से किसी एक को चुन सकते हैं। आईए जानते हैं 28 दिनों की वैधता वाले इन प्लान्स के बारे में...

  1. इस सेगमेंट में सबसे किफायती प्लान की कीमत 219 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान हर दिन आपको 1 जीबी डेटा के साथ-साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और हर दिन 100 एसएमएस कर सकेंगे। ये प्लान एयरटेल एक्सट्रीम ऐप के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
  2. दूसरा प्रीपेड प्लान की कीमत 249 रुपये है। इसमें ग्राहकों को हर दिन 1.5जीबी डेटा के साथ-साथ किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉल और हर दिन 100 एसएमएस मिलेंगे। यह प्लान बाकी प्लान की तरह एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स के साथ आता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है।
  3. 279 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन 1.5GB डेटा और प्रति दिन 100SMS करने की सुविधा मिलेगी। इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। यह प्लान एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स के साथ आता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है, सामान्य लाभों के अलावा, प्रीपेड प्लान 4 लाख रुपये के जीवन बीमा भी करा सकते हैं।
  4. एयरटेल के पास इसी तरह का एक और प्लान है जिसकी कीमत 289 रुपये हैं।  यह 279 रुपये के प्रीपेड प्लान के समान डेटा प्रोवाइड कराता है लेकिन इसके साथ आपको Zee5 प्रीमियम, स्ट्रीमिंग ऐप के लिए मुफ्त सदस्यता की सुविधा भी मिलेगी। बाकी प्लान की तरह इसकी भी वैधता 28 दिन है।

      5. अगर आप हर दिन 1.5 जीबी से अधिक डेटा चाहते हैं तो एयरटेल आपको ऑफर करता है 298 का प्लान। इसमें आपको            हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा, साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा              मिलेगी। इसके अलावा एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप और हैलो ट्यून की फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकेंगे। इसकी भी वैधता 28            दिनों की है।

    6.  एयरटेल का एक और प्लान है जिसकी कीमत 349 है और यह समान लाभ प्रदान करता है। साथ ही, आपको अमेजन                 प्राइम के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकत हैं। इसके अलावा  आपको हर दिन 2 जीबी डेटा और किसी भी नेटवर्क               पर अनलिमिटेक कॉल की सुविधा मिलेगी।