लाइव टीवी

Airtel Xstream New plans: एयरटेल ब्रॉडबैंड का नया प्लॉन 499 रुपये से शुरू,अब सभी को मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

Updated Sep 06, 2020 | 17:57 IST

Airtel Xstream New plans start at 499:  एयरटेल ने संडे को नए एयरटेल एक्स्ट्रीम बंडल प्लान्स का ऐलान कर दिया। Airtel Xstream Bundle के नए प्लान 499 रुपये से शुरू होते हैं। 

Loading ...
कंपनी के अनुसार, सभी एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान अब असीमित डेटा के साथ आते हैं

Airtel Launched Xstream New plans: जियो फाइबर (Jio Fiber) से मिल रही कड़ी टक्कर के बीच एयरटेल (Airtel) द्वारा अपने सभी मौजूदा ब्रॉडबैंड ग्राहकों को मिलने वाले डेटा बेनिफिट का फिर से रिवाइज किया है। बताया जा रहा है कि  एयरटेल ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान (Airtel Xstream Fiber) भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 499 रुपये से शुरू है और स्पीड 40 Mbps है। एयरटेल की ब्रॉडबैंड सर्विस Airtel Xstream Fiber के नाम से जानी जाती है।

कंपनी के अनुसार, सभी एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान अब असीमित डेटा (Unlimited Data) के साथ आते हैं और इसमें एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स शामिल हैं, जिसकी कीमत 3,999 रुपये है।ग्राहकों को सभी लाइव टीवी चैनलों के साथ-साथ वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स की सुविधा घर पर कई मनोरंजन उपकरणों की जरूरत को खत्म करने में मदद करेगा।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम एंड्रॉइड 4के टीवी बॉक्स, एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप से 550 टीवी चैनल और ओटीटी कंटेंट देता है

इस एंड्रॉइड 9.0 संचालित स्मार्ट बॉक्स गूगल असिस्टेंट वॉयस सर्च की सुविधा के साथ एक इंटेलीजेंट रिमोट भी आता है, साथ ही प्लेस्टोर पर हजारों एप्लिकेशन तक पहुंच और ऑनलाइन गेमिंग भी देता है।एयरटेल एक्सस्ट्रीम एंड्रॉइड 4के टीवी बॉक्स, एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप से 550 टीवी चैनल और ओटीटी कंटेंट देता है, जिसमें 10,000 से अधिक फिल्में शामिल हैं और सात ओटीटी ऐप और पांच स्टूडियोज की सुविधा भी है।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स के माध्यम से सभी वीडियो प्रीमियर ऐप जैसे डिज्नी प्लस, हॉटस्टार, एमेजॉन प्राइम वीडियो और जी5 के लिए नि:शुल्क सुविधा प्रदान करता है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल ग्राहकों के लिए 7 सितंबर से उपलब्ध होगा।

भारती एयरटेल, होम्स निदेशक ने अपने बयान में कहा, 'एयरटेल एक्सस्ट्रीम भारत का प्रमुख मनोरंजन मंच है जो एक ही सॉल्यूशन में असीमित हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी के साथ मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन उपलब्ध कराता है।तालदार ने कहा, 'इस रोमांचक इनोवेशन की पैठ बनाने के लिए हम आज अपनी योजनाओं को ग्राहकों के लिए और अधिक सुलभ बना रहे हैं।'

अभी अनलिमिटेड डेटा का लाभ लेने के लिए 299 रुपये प्रतिमाह का अतिरिक्त पेमेंट करना होता था

अभी VIP प्लॉन को छोड़कर अन्य किसी भी एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान में अनलिमिटेड डेटा का लाभ लेने के लिए उपभोक्ता को 299 रुपये प्रतिमाह का अतिरिक्त पेमेंट करना होता था तब जाकर उसके असीमित डेटा मिलता था लेकिन अब सभी एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर अनलिमिटेड डेटा की पेशकश की जा रही है जिसे यूजर्स के लिए खासा बेहतर माना जा रहा है।