लाइव टीवी

Amazon पर फिर लगा स्मार्टफोन्स का मेला, नए-पुराने सभी हैंडसेट्स मिल रहे हैं सस्ते में

Updated Jul 27, 2022 | 12:34 IST

अगर आपने Amazon प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्टफोन्स डील्स को मिस कर दिया तो चिंता की कोई बात नहीं है। अमेजन ने स्मार्टफोन्स के लिए एक नई सेल की शुरुआत की है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Tecno, OPPO, Realme और Vivo जैसे कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है।

Loading ...
Photo Credit- Samsung
मुख्य बातें
  • अमेजन की मोबाइल सेविंग डेज सेल 25 जुलाई से शुरू होकर 29 जुलाई तक जारी रहेगी
  • कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है
  • ग्राहक सेल के दौरान कई तरह के बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं

अगर आपने Amazon प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्टफोन्स डील्स को मिस कर दिया तो चिंता की कोई बात नहीं है। अमेजन ने स्मार्टफोन्स के लिए एक नई सेल की शुरुआत की है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Tecno, OPPO, Realme और Vivo जैसे कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। इसमें कई लेटेस्ट फोन्स भी हैं। अमेजन की मोबाइल सेविंग डेज सेल 25 जुलाई से शुरू होकर 29 जुलाई तक जारी रहेगी। 

ग्राहक सेल के दौरान कई तरह के बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। वहीं, प्राइम मेंबर्स 20,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें 6 महीने तक फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स भी शामिल हैं। ग्राहक चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर कूपन्स के जरिए एडिशनल डिस्काउंट भी पा सकेंगे। 

ये डील जानकार गदगद हो जाएंगे आप! Samsung के महंगे फोल्डेबल फोन की कीमत इतनी घट गई

सेल में Apple के iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max पर छूट दी जा रही है। ग्राहक इन पर 10,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। 

ग्राहक OnePlus डिवाइसेज पर 15,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। OnePlus 9 Series 5G को 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। ग्राहकों को OnePlus 9 Pro पर एडिशनल इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज पर 5,000 रुपये तक अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। 

Gmail यूज करते समय कहीं आप भी तो नहीं करते ये 6 गलतियां, पड़ सकती हैं भारी, जानें कैसे सुधारें

इसी तरह अमेजन द्वारा Samsung Galaxy S20 FE 5G पर 53 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। ग्राहक Samsung M series रेंज पर कई ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही टॉप रेटेड फोन्स पर 30 प्रतिशत तक छूट पा सकते हैं। ग्राहक Samsung Galaxy M53 5G और Galaxy M33 5G पर 9,000 रुपये तक और लेटेस्ट Samsung M13 पर 2,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। ग्राहकों को बैंक ऑफर्स के साथ एडिशनल डिस्काउंट्स भी मिलेंगे।