लाइव टीवी

बड़ी डील्स के लिए हो जाएं तैयार! Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल इस दिन होगी शुरू

Updated Sep 13, 2022 | 12:07 IST

भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। इस खास मौके पर अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शरुआत 23 सितंबर से होने वाली है।

Loading ...
Amazon Great Indian Festival 2022 (Photo- Amazon)
मुख्य बातें
  • OnePlus 9 Pro पर 15,00 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है
  • सेल की शुरुआत 23 सितंबर से होगी
  • प्राइम मेंबर्स को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल का अर्ली एक्सेस दिया जाएगा

Amazon Great Indian Festival 2022 sale की शुरुआत 23 सितंबर से होगी। इस फेस्टिवल सीजन सेल में SBI कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को उनके पहले परचेज पर फ्लैट 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। इस सेल के स्पॉन्सर्स Samsung Galaxy M और iQoo हैं। ऐसे में इन ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स पर बढ़िया ऑफर्स देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, अगर आप ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए इंतजार नहीं कर सकते तो आप अमेजन पर अभी लाइव डील्स को भी चेक कर सकते हैं। 

अमेजन की ओर से ये जानकारी दी गई है कि प्राइम मेंबर्स को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल का अर्ली एक्सेस दिया जाएगा। सेल की शुरुआत 23 सितंबर से होगी। सेल के दौरान ग्राहक OnePlus, Samsung, Xiaomi और iQoo जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक छूट उम्मीद कर सकते हैं। 

50MP कैमरे के साथ ये आया स्मार्टफोन, कीमत 15 हजार से भी कम, ऐसे मिलेगा 750 रुपये का डिस्काउंट

कंपनी ने टीजर जारी कर बताया है कि नए और अपकमिंग स्मार्टफोन्स जैसे- Redmi 11 Prime 5G, iQoo Z6 Lite 5G और iPhone 14 series भी सेल के दौरान उपलब्ध रहेंगे। 

इतना ही नहीं सेल के दौरान ग्राहकों को लैपटॉप्स, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स जैसी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर भी 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक सेल के दौरान बेहतरीन ओपनिंग डे डील्स की भी उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही हर 6 घंटे में नए ऑफर्स भी देखने को मिल सकते हैं। 

फिलहाल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने से पहले ही अमेजन ने ई-कॉमर्स साइट्स पर कई डील्स को लाइव कर दिया है। इन डील्स में SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी मिलेगा। ये डील्स 25 सितंबर तक लाइव रहेंगी। 

फ्री में चाहिए VIP नंबर? ये कंपनी दे रही है, केवल करना होगा आसान सा काम

फिलहाल कुछ डील्स की बात करें तो ग्राहकों को अभी OnePlus 9 Pro पर 15,00 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक स्मार्टफोन्स और एंड्रॉयड टीवी मॉडल्स पर एक्सचेंज ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। इसी तरह Crossbeats Torq और Boat Airdopes 441 Pro जैसे TWS ईयरफोन्स कम कीमत पर उपलब्ध हैं।