लाइव टीवी

Amazon Prime Day Sale: ऐप से चलने वाले स्मार्ट गीजर्स पर मिल रही है 62% तक छूट

Updated Jul 23, 2022 | 19:41 IST

Amazon Prime Day Sale को भारत में लाइव कर दिया गया है। सेल के दौरान प्राइम मेंबर्स को ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। इस सेल में फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज जैसे कई प्रोडक्ट्स पर ग्राहक डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

Loading ...
Photo Credit- Amazon
मुख्य बातें
  • Amazon Prime Day Sale को भारत में लाइव कर दिया गया है
  • ये सेल 24 जुलाई तक जारी रहेगी
  • यहां आपको अमेजन प्राइम डे सेल में स्मार्ट गीजर्स पर मिल रहे बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं

Amazon Prime Day Sale को भारत में लाइव कर दिया गया है। सेल के दौरान प्राइम मेंबर्स को ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। इस सेल में फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज जैसे कई प्रोडक्ट्स पर ग्राहक डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। फिलहाल हम यहां आपको अमेजन प्राइम डे सेल में स्मार्ट गीजर्स पर मिल रहे बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

Crompton Solarium Qube IOT 25L 

सेल के दौरान इस प्रोडक्ट को 31 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 12,698 रुपये में सेल किया जा रहा है। इसमें प्री-सेट मोड्स मिलते हैं। साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट और Alexa वॉयस कंट्रोल का भी सपोर्ट मिलता है। 

OMG! iPhone 13 पर मिल रही है इतनी बड़ी छूट, हाथ से जानें ना दें मौका

Havells Adonia 15 Liters Smart Geyser with Alexa 

ये 15 लीटर की कैपेसिटी वाला गीजर है। इसे ग्राहक सेल के दौरान 29 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 16,969 रुपये में खरीद सकते हैं। इस गीजर में WiFi कंट्रोल सपोर्ट भी मिलता है। 

Racold Omnis Wi-Fi 25 Litres Geyser

इस गीजर के साथ ऐप सपोर्ट मिलता है। इससे आसानी से गीजर को कंट्रोल किया जा सकता है और एनर्जी सेविंग भी करता है। ये गीजर शेड्यूलिंग और स्मार्ट बाथ भी ऑफर करता है। इसे सेल में 41 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 13,590 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Venus Lyra Nexus 15RW

इस गीजर को 33 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 13,163 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें अलग-अलग मोड्स, शेड्यूलिंग और टेम्परेचर कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसे ऐप के जरिए कंट्रोल भी किया जा सकता है। 

ये हैं 3 धांसू प्रीपेड प्लान्स: 100 रु से कम में रोज मिलता है 2GB तक डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और बहुत कुछ

Polycab Hohm Zurest 25 Litres Smart Geyser 

Polycab का ये गीजर LED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें कई रूटीन मोड्स मिलते हैं। साथ ही ये स्मार्ट गीजर गूगल असिस्टेंट और Alexa के साथ ही कंपैटिबल है। इसे सेल में 62 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 9,217 रुपये में खरीदा जा सकता है।