लाइव टीवी

Amazon Prime Day सेल आज रात से होगी शुरू, सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें प्रोडक्ट्स

Updated Jul 22, 2022 | 16:11 IST

Amazon Prime Day Sale की शुरुआत रात से एक्सक्लूसिव तौर पर प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू होने जा रही है। नॉन प्राइम मेंबर्स भी कुछ सेल डील्स का फायदा उठा सकते हैं। लेकिन, उन्हें बाकी फायदे जैसे- फ्री डिलीवरी और इंस्टैंट कैशबैक नहीं मिलेंगे। सेल की शुरुआत आज रात 12 बजे से होगी और ये 24 जुलाई 11:59PM तक जारी रहेगी।

Loading ...
Photo Credit- UnSplash
मुख्य बातें
  • ग्राहक सेल के दौरान SBI या ICICI बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत छूट का भी फायदा उठा सकेंगे
  • सेल की शुरुआत आज रात 12 बजे से होगी और ये 24 जुलाई 11:59PM तक जारी रहेगी
  • आप किसी प्राइस ट्रैकिंग क्रोम एक्सटेंशन का इस्तेमाल कर सकते हैं

Amazon Prime Day Sale की शुरुआत रात से एक्सक्लूसिव तौर पर प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू होने जा रही है। नॉन प्राइम मेंबर्स भी कुछ सेल डील्स का फायदा उठा सकते हैं। लेकिन, उन्हें बाकी फायदे जैसे- फ्री डिलीवरी और इंस्टैंट कैशबैक नहीं मिलेंगे। सेल की शुरुआत आज रात 12 बजे से होगी और ये 24 जुलाई 11:59PM तक जारी रहेगी। अमेजन ने पहले ही अपने कुछ प्रोडक्ट्स जैसे- इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन्स पर डील्स की जानकारी दे दी है। ऐसे में ग्राहक अभी से ही विशलिस्ट बना सकते हैं। 

इस सेल के तहत अमेजन द्वारा स्मार्टफोन्स, ईयरफोन्स, अमेजन किंडल प्रोडक्ट्स और लैपटॉप्स जैसे प्रोडक्ट्स पर टेम्परेरी प्राइस कट दिया जाएगा। साथ ही ग्राहक सेल के दौरान SBI या ICICI बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत छूट का भी फायदा उठा सकेंगे। हालांकि, इंस्टैंट डिस्काउंट शायद सभी प्रोडक्ट्स पर ना मिले। ग्राहक ये भी ध्यान रखें कि अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान कीमत में बदलाव हो सकता है। साथ ही कुछ प्रोडक्ट्स सेल शुरू होने के साथ ही आउट ऑफ स्टॉक भी हो सकते हैं। 

800 रु से कम के इस प्लान में पाएं 1 साल की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और बहुत कुछ

प्राइम डे सेल में ऐसे तलाशें बेस्ट डील्स: 

सबसे पहले आपको बता दें कि आप किसी प्राइस ट्रैकिंग क्रोम एक्सटेंशन का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो download Price Tracker, BuyHatke या Flipshopee का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

दूसरी बात ये है कि आप पहले से विश लिस्ट रेडी रखें। साथ ही ये भी ध्यान रखें कि प्रोडक्ट्स दूसरों की विशलिस्ट में होते हैं। ऐसे में स्टॉक खत्म होने से पहले ही खरीदने की कोशिश करें। 

Amazon Prime Day 2022 Sale: 23 जुलाई से होगी ऑफर्स की बारिश, अभी इन प्रोडक्ट्स पर उठाएं भारी डिस्काउंट का फायदा

तीसरी बात ये कि प्रोडक्ट्स के लिए चेकआउट करने से पहले गौर से देखें कि वहां कौन-कौन से ऑफर्स उपलब्ध हैं। अगर बैंक ऑफर्स या एक्सचेंज ऑफर मौजूद हों तो उसका फायदा उठाने की कोशिश करें। अमेजन ने ये भी जानकारी दी है कि यूजर्स को 23 जुलई को शाम 4 बजे से 6 बजे तक वॉल डील्स मिलेंगी।