लाइव टीवी

29 घंटे की बैटरी सपोर्ट के साथ ये नए वायरलेस ईयरबड्स हुए लॉन्च, कीमत 2,199 रुपये

Updated Dec 02, 2021 | 10:34 IST

Ambrane ने TWS लाइनअप में अपने नए प्रोडक्ट Dots Tune TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया है। इस डिवाइस की कीमत 2,199 रुपये रखी गई है। खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को टोटल 29 घंटे तक की बैटरी मिलेगी।

Loading ...
Photo Credit- Ambrane
मुख्य बातें
  • खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को टोटल 29 घंटे तक की बैटरी मिलेगी
  • इसे ब्लैक, पिंक और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • इन बड्स में बेहतरीन साउंड एक्सपीरिएंस के लिए 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं

Ambrane ने TWS लाइनअप में अपने नए प्रोडक्ट Dots Tune TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया है। इस डिवाइस की कीमत 2,199 रुपये रखी गई है। खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को टोटल 29 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। साथ ही हर ईयरबड में हैंड्स फ्री कॉलिंग के लिए डुअल-माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। 

Ambrane Dots Tune TWS ईयरबड्स की कीमत भारत में 2,199 रुपये रखी गई है। इसे ब्लैक, पिंक और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट और टाटा क्लिक से खरीद सकते हैं।

Ambrane Dots Tune TWS के स्पेसिफिकेशन्स 

इन बड्स में बेहतरीन साउंड एक्सपीरिएंस के लिए 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। हर बड में हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए डुअल-माइक्रोफोन्स भी दिए गए हैं। इस डिवाइस में गूगल असिस्टेंट और सीरी के लिए वॉयस असिस्टेंट एक्टिवेशन का भी फीचर दिया गया है।

इस डिवाइस को ऑल-डे कंफर्ट के हिसाब से डिजाइन किया गया है। स्टेबल कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth v5.1 का सपोर्ट मौजूद है। बड्स में टच सेंसर्स भी दिए गए हैं। इससे कॉल्स और म्यूजिक को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IPX4 रेटेड है।

Ambrane के दावे के मुताबिक यूजर्स को टोटल 29 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। इतनी बैटरी चार्जिंग केस के साथ मिलेगी. वहीं, बड्स अपने आप में सिंगल चार्ज में 6.5 घंटे तक चल पाएंगे।