लाइव टीवी

एप्पल ने iPhone यूजर्स द्वारा पावर एडैप्टर के उपयोग पर किया खास सर्वे

Updated Jul 06, 2020 | 14:48 IST

आने वाले दिनों में एप्पल आईफोन यूजर्स के लिए जबरदस्त चार्जिंग एडैप्टर ला सकता है। कंपनी ने अपने यूजर्स को लेकर एक खास सर्वे किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
Apple iPhone
मुख्य बातें
  • एप्पल ने किया यूजर्स से संबंधित खास सर्वे
  • आईफोन के पावर एडैप्टर को लेकर किया गया सर्वे
  • आगे आ सकता है 20 वाट वाला फास्ट चार्जिंग एडैप्टर

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल के इस साल के आखिर से आईफोन 12 बॉक्स से पॉवर एडॉप्टर हटाने की खबरों के बीच कंपनी ने अपने सीमित उपयोगकर्ताओं पर एक सर्वे किया है।ऐसा लगता है कि एप्पल ने हाल ही में आईफोन खरीदने वाले लोगों पर सर्वे किया है कि उन्होंने अपने पिछले आईफोन के साथ आए पॉवर एडॉप्टर के साथ क्या किया है।

ब्राजील में कई उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर पर बताया कि इस सर्वे में यह प्रश्न भी शामिल है कि उन्होंने चार्जर का उपयोग कैसे किया। उन्होंने पिछले आईफोन एक्सआर के चार्जर का क्या किया। एक ट्वीट में, ब्राजील के एक उपयोगकर्ता ने कहा कि एप्पल ने उस चार्जर के बारे में भी पूछा जो आईफोन 7 प्लस के साथ आया था।

20 वाट का फास्ट-चार्जर आएगा जल्द ?

लगता है कि एप्पल अपना 20 वाट का फास्ट-चार्जिंग एडॉप्टर तैयार कर रहा है, जो कि एक अलग एक्सेसरी के रूप में बेचा जाएगा। अभी कंपनी आईफोन 11 प्रो और आईपैड प्रो के साथ और अलग से 18 वाट का एडॉप्टर उपलब्ध करा रही है। इससे पहले भी एप्पल अपने प्रोडक्ट्स को लेकर उपयोगकर्ताओं से ऐसे सवाल पूछ चुका है।