लाइव टीवी

Apple का इस साल का पहला इवेंट 8 मार्च को, 5G सपोर्ट वाला नया iPhone हो सकता है लॉन्च

Updated Mar 03, 2022 | 11:34 IST

Apple ने 8 मार्च के इवेंट के लिए ग्लोबल मीडिया को इनवाइट शेयर किया है। उम्मीद है कि इस इवेंट में नए MacBook Pro, MacBook Air, Mac mini और iMac Pro को लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही ये भी उम्मीद है कि इस वर्चुअल इवेंट में iPhone SE 3 यानी iPhone SE+ 5G या 5G iPhone SE को भी लॉन्च किया जाए।

Loading ...
Photo Credit- Apple
मुख्य बातें
  • ये Apple इवेंट 8 मार्च को 10am PST (11:30pm IST) से शुरू होगा
  • इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Apple के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी होने की उम्मीद है
  • अपकमिंग इवेंट के लिए टैगलाइन 'पीक परफॉर्मेंस' रखा गया है

Apple ने 8 मार्च के इवेंट के लिए ग्लोबल मीडिया को इनवाइट शेयर किया है। उम्मीद है कि इस इवेंट में नए MacBook Pro, MacBook Air, Mac mini और iMac Pro को लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही ये भी उम्मीद है कि इस वर्चुअल इवेंट में iPhone SE 3 यानी iPhone SE+ 5G या 5G iPhone SE को भी लॉन्च किया जाए। आपको बता दें ये कंपनी का इस साल का पहला बड़ा इवेंट होगा। 

ये Apple इवेंट 8 मार्च को 10am PST (11:30pm IST) से शुरू होगा। Apple Park से इस इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग कंपनी की वेबसाइट और Apple TV ऐप पर की जाएगी। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Apple के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी होने की उम्मीद है। फिलहाल कंपनी ने इवेंट को लेकर बाकी और कोई जानकारी नहीं दी है। इस अपकमिंग इवेंट के लिए टैगलाइन 'पीक परफॉर्मेंस' रखा गया है। साथ ही यहां मल्टीकलर्ड Apple लोगो भी दिया गया है। इससे ये मालूम हो रहा है कि कंपनी की नई डिवाइसेज में परफॉर्मेंस को लेकर इंप्रूवमेंट देखने को मिलेंगे। साथ ही नए कलर ऑप्शन्स भी होंगे। 

Realme के इस पॉकेट फ्रेंडली फोन की आज है पहली सेल, ऐसे मिलेगा 1 हजार का डिस्काउंट

ब्लूमबर्ग के Mark Gurman द्वारा किए हालिया प्रेडिक्शन्स के मुताबिक Apple M2, M1 Pro और M1 Max बेस्ड नए Mac लाइनअप को पेश करेगा। नए MacBook Pro, MacBook Air और Mac mini में  M2 चिप होने की उम्मीद है। वहीं, नए iMac Pro में M1 Pro और M1 Max का ऑप्शन हो सकता है। साथ ही M1 Pro के साथ नए Mac Mini को भी पेश किया जा सकता है। 

अगर आप WhatsApp चलाते हैं तो आपको जरूर मालूम होने चाहिए ये Tips & Tricks

साथ ही इस इवेंट में iPhone SE 3 को भी पेश किया जा सकता है। चर्चा है कि इसे iPhone SE (2022), iPhone SE+ 5G या iPhone SE 5G नाम से पेश किया जा सकता है। नए iPhone में iPhone SE (2020) जैसा ही डिजाइन देखने को मिल सकता है। इसमें A15 Bionic प्रोसेसर मिल सकता है। इसी तरह  iPad Air (5th generation) को भी इस इवेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।