लाइव टीवी

Apple का बेहतरीन ऑफर, iPhone 11 खरीदने पर Free में मिलेगा 14900 रुपए का AirPods, जानिए डिटेल

Updated Oct 14, 2020 | 12:50 IST

Apple भारत में अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन ऑफर दे रहा है। iPhone 11 खरीदने पर फ्री में 14,900 रुपए का एयरपोड मिलेगा।

Loading ...
एप्पल का दिवाली ऑफर
मुख्य बातें
  • एप्पल iPhone 11 पर बेहतरीन ऑफर
  • फ्री में 14,900 रुपए का AirPods मिलेगा
  • दिवाली ऑफर 17 अक्टूबर को शु्रू होने वाला है

एप्पल (Apple) ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर का ऐलान किया है। अगर कोई ग्राहक उसके ऑनलाइन स्टोर से iPhone 11 की खरीदते हैं वे फ्री  AirPods प्राप्त कर सकते हैं। यह दिवाली ऑफर 17 अक्टूबर को शु्रू होने वाला है और यह केवल भारत में एप्पल के हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीद पर लागू है। AirPods जो फ्री में मिलेंगे उसकी कीमत 14,900 रुपए है। एप्पल इंडिया का ऑनलाइन स्टोर हाल ही में लॉन्च किया गया। ग्राहक सीधे कंपनी से खरीदारी कर सकते हैं। जहां यह ऑफर केवल एप्पल इंडिया के ऑनलाइन स्टोर के लिए लागू होता है, वहीं अन्य रिटेलर्स भी त्योहारी सीजन के मद्देनजर भारी छूट दे रहे हैं। अमेजन पर iPhone 11 को 49,999 रुपए में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 17 अक्टूबर से खरीद सकते हैं। 

iPhone 11 को पिछले साल लॉन्च किया गया था। Apple इंडिया के ऑनलाइन स्टोर पर 64GB वैरिएंट फोन की कीमत वर्तमान में  68,300 रुपए है। और। अमेजन इंडिया पर यह 61,990 रुपए में मिल रहा है। फेस्टिव सीजन में एप्पल ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ अमेजन द्वारा दी जा रही छूट बहुत बड़ी छूट है। इसलिए जो iPhone 11 खरीदना चाहते हैं उनके लिए बेहतरीन अवसर है। ।

IPhone 12 सीरीज आज (13 अक्टूबर) लॉन्च होने वाली है। इसमें  iPhone 12 Mini, iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max शामिल हैं। एप्पल  ऑनलाइन स्टोर को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था। यह ग्राहकों को सीधे एप्पल से प्रोडक्ट खरीदने और सीधे ग्राहक सहायता के साथ-साथ व्यापार-बीमा, स्टूडेंड डिस्काउंट और फाइनेंसिंग ऑप्शन के लिए अनुमति देता है। इस स्टोर के लॉन्च होने तक, ग्राहक केवल अमेजन, फ्लिपकॉर्ड और एप्पल अधिकृत खुदरा विक्रेताओं जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के माध्यम से एप्पल प्रोडक्ट्स को खरीद सकते थे।