लाइव टीवी

ये हैं 84 दिन की वैलिडिटी वाले Airtel के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, देखें लिस्ट

Updated Jan 19, 2022 | 18:48 IST

Airtel अपने प्रीपेड ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्लान्स ऑफर करता है। ये प्लान्स अलग-अलग वैलिडिटी, डेटा लिमिट और एडिशनल बेनिफिट्स के साथ आते हैं। फिलहाल हम यहां ग्राहकों को एयरटेल के उन बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • हम यहां ग्राहकों को एयरटेल के उन बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं
  • Airtel अपने ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ तीन प्रीपेड ऑफर करता है
  • 455 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6GB डेटा मिलता है

Airtel अपने प्रीपेड ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्लान्स ऑफर करता है। ये प्लान्स अलग-अलग वैलिडिटी, डेटा लिमिट और एडिशनल बेनिफिट्स के साथ आते हैं। फिलहाल हम यहां ग्राहकों को एयरटेल के उन बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में। 

Airtel अपने ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ तीन प्रीपेड ऑफर करता है। सबसे पहले 455 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 900SMS दिए जाते हैं। साथ ही इसमें ग्राहकों को 30 दिन के लिए प्राइम वीडियो मोबाइल फ्री ट्रायल भी दिया जाता है। इन सबके अलावा इसमें 3 महीने के लिए Apollo 27/7 circle, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस दिया जाता है। 

Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 150 रुपये के अंदर मिलने वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

इसी तरह 84 दिन की वैलिडिटी वाले 719 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। इस प्लान में भी ग्राहकों को 30 दिन के लिए प्राइम वीडियो मोबाइल फ्री ट्रायल, 3 महीने के लिए Apollo 27/7 circle, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

WhatsApp में जल्द दस्तक दे सकता है ये बड़े काम का फीचर, चल रही है टेस्टिंग

अंत में 839 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, अनिलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS दिए जाते हैं। ये प्लान बाकी प्लान्स की ही तरह 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही ऊपर के प्लान्स की तरह एयरटेल का ये प्रीपेड प्लान भी 0 दिन के लिए प्राइम वीडियो मोबाइल फ्री ट्रायल, 3 महीने के लिए Apollo 27/7 circle, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस ऑफर करता है।