लाइव टीवी

ये हैं 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले Jio के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, देखें लिस्ट

Updated Jan 27, 2022 | 20:07 IST

Jio अपने ग्राहकों को कई तरह के प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है। हर प्लान में अलग वैलिडिटी और बेनिफिट्स का कॉम्बिनेशन होता है। ऐसा इसलिए किया जाता है ताकी ज्यादा से ज्यादा यूजर्स की जरूरत को पूरा किया जा सके। बहरहाल, अगर आप जियो के ग्राहक हैं और 56 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान खोज रहे हैं तो हम यहां आपको ऐसे प्लान्स की लिस्ट बताने जा रहे हैं।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • Jio अपने ग्राहकों को कई तरह के प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है
  • 6 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान खोज रहे हैं तो हम यहां आपको ऐसे प्लान्स की लिस्ट बताने जा रहे हैं
  • कंपनी ऐसे तीन प्लान्स ऑफर करती है

Jio अपने ग्राहकों को कई तरह के प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है। हर प्लान में अलग वैलिडिटी और बेनिफिट्स का कॉम्बिनेशन होता है। ऐसा इसलिए किया जाता है ताकी ज्यादा से ज्यादा यूजर्स की जरूरत को पूरा किया जा सके। बहरहाल, अगर आप जियो के ग्राहक हैं और 56 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान खोज रहे हैं तो हम यहां आपको ऐसे प्लान्स की लिस्ट बताने जा रहे हैं। कंपनी ऐसे तीन प्लान्स ऑफर करती है। 

सबसे पहले जियो के 479 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इस दौरान ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा इस प्लान के तहत दिया जाता है। ऐसे में टोटल 84 GB डेटा ग्राहकों के हिस्से में आता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जाते हैं। साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री एक्सेस भी ग्राहकों को इस प्लान में ऑफर किया जाता है। 

Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 84 दिन की वैलिडिटी वाले सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स

जियो के 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले दूसरे प्लान यानी 533 रुपये पैक की बात करें तो इसमें ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान रोज 2GB डेटा दिया जाता है। ऐसे में ग्राहकों को टोटल 112 GB डेटा इस प्लान के जरिए मिलता है। साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में रोज 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल्स भी दिए जाते हैं। इन सबके अलावा 479 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री एक्सेस ऑफर किया जाता है। 

Jio के इन दो प्रीपेड प्लान्स में मिलता है हेवी डेटा, साथ में इतना कुछ

अंत में 799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी के दौरान 533 रुपये वाले पैक की तरह रोज 2GB डेटा ही दिया जाता है। इसके अलावा ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री एक्सेस भी ऑफर किया जाता है। हालांकि, बाकी के प्लान्स की तुलना में इस प्लान में ग्राहकों को 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। ये सब्सक्रिप्शन 499 रुपये में आता है।