लाइव टीवी

boAt के नए ईयरबड्स लॉन्च, 28 घंटे की मिलेगी बैटरी, कीमत 3,999 रुपये

Updated Apr 14, 2022 | 20:05 IST

boAt Airdopes 500 ANC ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है कि इन बड्स में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है। ये आसपास की आवाज को 35dB तक कम कर देंगे।

Loading ...
Photo Credit- boAt
मुख्य बातें
  • boAt Airdopes 500 ANC की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है
  • इस डिवाइस को ब्लू, वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • इन बड्स में 8mm ड्राइवर्स दिए गए हैं


boAt Airdopes 500 ANC ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है कि इन बड्स में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है। ये आसपास की आवाज को 35dB तक कम कर देंगे। इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में वेक एंड पेयर फीचर भी दिया गया है। इसमें टोटल 28 घंटे की बैटरी भी मिलेगी।

boAt Airdopes 500 ANC की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस को ब्लू, वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इन ईयरबड्स को Amazon इंडिया से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। 

OnePlus के ये दो स्मार्टफोन भारत में 28 अप्रैल को होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा खास

boAt Airdopes 500 ANC के फीचर्स 

इन बड्स में 8mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये इमरसिव ऑडियो एक्सपीरिएंस ऑफर करेंगे। इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन का भी सपोर्ट दिया गया है। ये अनवांटेड बैकग्राउंड नॉइज को कैंसिल करता है। ट्रांसपेरेंसी के लिए इसमें एंबिएंट मोड का भी सपोर्ट मौजूद है। 

क्या फुल हो गया आपका Gmail स्टोरेज? आसानी से ऐसे डिलीट करें गैरजरूरी ई-मेल्स

बोट के इन नए बड्स में कॉल्स के दौरान बेहतरीन वॉयस क्वालिटी के लिए एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन का भी सपोर्ट दिया गया है। इस डिवाइस में इन-ईयर डिटेक्शन और एक बीस्ट मोड का भी सपोर्ट मौजूद है। वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IPX4 रेटेड है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 5.5 घंटे तक चलाया जा सकता है।