लाइव टीवी

Jio-Airtel का मिलेगी टक्कर! BSNL अपने इस प्लान में दे रहा है 110 दिन की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा

Updated Feb 15, 2022 | 11:21 IST

BSNL Rs 666 Prepaid Plan: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। ये प्लान 666 रुपये वाला है। इस प्लान में ग्राहकों को 110 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इसमें रोज 2GB डेटा भी ग्राहकों को मिलेगा। ऐसे में जियो और एयरटेल को इस प्लान से काफी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • BSNL ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है
  • इस प्लान में ग्राहकों को 110 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इसमें रोज 2GB डेटा भी ग्राहकों को मिलेगा
  • डेटा के अलावा इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉल्स मिलेंगे

BSNL Rs 666 Prepaid Plan: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। ये प्लान 666 रुपये वाला है। इस प्लान में ग्राहकों को 110 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इसमें रोज 2GB डेटा भी ग्राहकों को मिलेगा। ऐसे में जियो और एयरटेल को इस प्लान से काफी टक्कर मिलने की उम्मीद है। आइए विस्तार से जानते हैं इस प्लान के बारे में। 

BSNL के नए 666 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 110 दिन की वैलिडिटी भी मिलेगी। यानी ग्राहकों को टोटल 220GB डेटा इस प्लान के जरिए मिलेगा।

फ्लिपकार्ट पर बेचें अपना पुराना फोन, मिलेगी अच्छी कीमत

डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद भी यूजर्स इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। लेकिन, स्पीड घट जाएगी। ये प्लान देशभर में हर जगह उपलब्ध करा दिया गया है। जहां-जहां BSNL का नेटवर्क है। कंपनी ने इस प्लान की घोषणा ट्वीट कर की है। 

डेटा के अलावा इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉल्स मिलेंगे। साथ ही रोज 100SMS भी ग्राहकों को दिया जाएगा। इन सबके अलावा ग्राहकों को इस प्लान के जरिए फ्री BSNL ट्यून्स, फ्री Zing Music मेंबरशिप और फ्री Hardy Game सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

Google Bug: गूगल ने 'बग' रिपोर्ट करने वालों को दिये इतने लाख डॉलर, इंदौर के अमन पांडेय टॉप पर

इच्छुक ग्राहक BSNL के इस नए 666 रुपये वाले प्लान को BSNL वेब पोर्टल या सेल्फ केयर कस्टमर सर्विस से खरीद सकते हैं। साथ ही वॉट्सऐप पर 9414024365 नंबर पर मैसेज भी कर सकते हैं। या BSNL लाइन्स के जरिए 1503 पर डायल भी कर सकते हैं।