लाइव टीवी

BSNL Plan Of Rs 1098: BSNL के इस प्लान में मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, इतने दिन तक कर सकेंगे इस्तेमाल

Updated Nov 25, 2019 | 10:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

BSNL Rs 1098 Plan: बीएसएनएल कम्पटीशन में बने रहने के लिए कई आकर्षक प्लान अपने उपभोक्ताओं तक पहुंचा रहा है। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा की सुविधा दे रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
बीएसएनएल के इस इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा
मुख्य बातें
  • बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।
  • बीएसएनएल इस प्लान में पर्सनल रिंग बैंक टोन सेट करने का भी विकल्प प्रदान कर रही है।
  • आने वाले दिनों में बीएसएनएल ने अपने टैरिफ की दरें बढ़ाने की घोषणा की है।

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में एक बार फिर घमाशान देखने को मिलेगी। सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ की कीमतों में इजाफा करने की घोषणा कर दी है, इसे देखते हुए लगता है कि हमें एक बार फिर इस सेक्टर में टैरिफ को लेकर टक्कर देखने को मिलेगी। सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी बीएसएनएल वित्तीय स्तर पर कई बड़े फैसले ले रही है, जिससे कंपनी कम्पटीशन में बनी रहे। कंपनी ने नए ग्राहकों को लुभाने के लिए और पुराने ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए कई प्लान जारी किए है, ऐसा ही एक प्लान में 1098 रुपये का प्लान। 

BSNL Rs 1,098 Prepaid Plan Benefits

बीएसएनएल के इस प्लान में उपभोक्ताओं को कॉलिंग, डेटा और एसएमएस सभी लाभ मिल रहे हैं। बीएसएनएल का ये प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में बिना किसी डेटा स्पीड कैप के इंटरनेट मिलता है। साथ ही उपभोक्ताओं फ्री कॉलिंग का लाभ भी उठा सकते हैं। 

इसके अतिरिक्त बीएसएनएल अपने 1098 रुपये के प्लान में प्रति दिन 100 एसएमएस भी प्रदान कर रहा है। प्लान में पर्सनल रिंग बैंक टोन सेट की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। 1098 रुपये के प्लान की वैधता 84 दिनों की है। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ सर्किल में इस प्लान में सिर्फ 375 जीबी डेटा मिल रहा है। 

बीएसएनएल 1098 रुपये के अतिरिक्त कई आकर्षक प्लान प्रदान कर रही है। कंपनी 998 रुपये का प्लान दे रही है, जिसकी वैधता 210 दिनों की है। हालांकि इस प्लान में कंपनी सिर्फ डेटा प्रदान करती है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। बीएसएनएल ने 997 रुपये का प्रीपेड प्लान भी जारी किया है और ये प्लान 3जीबी प्रतिदिन डेटा और प्रति दिन 250 मिनट की कॉलिंग सुविधा के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में 100 एसएमएस भी मिलते हैं।