लाइव टीवी

गणतंत्र दिवस पर खरीदें मेड इन इंडिया ये प्रोडक्ट्स, अपने घर को बनाएं शानदार

Updated Jan 25, 2021 | 16:36 IST

गणतंत्र दिवस के मौके पर घर पर इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट्स से अपने सपनों के महल में शानदार बनाएं।

Loading ...
मेड इन इंडिया प्रोडक्ट

गणतंत्र दिवस के मौके पर घर पर इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट्स से जुड़ी विशेष 'मेड इन इंडिया' उत्पाद गाइड तैयार की है। घर पर इस्तेमाल आने वाले हैवेल्स के बेहतरीन उत्पादों की लिस्ट पर नजर डालें। इन प्रोडक्ट्स को खरीदकर गणतंत्र दिवस 2021 के मौके पर अपने घर को बनाएं शानदार।

लॉयड साइड बाइ साइड रेफ्रिजरेटर : लॉयड साइड बाइ साइड रेफ्रिजरेटर ख़ूबसूरत होने के साथ बहुत सारी ख़ूबियों के साथ आता है। इसका प्रीमियम ग्लास डोर आपके घर को स्टाइलिश और आधुनिक रूप देता है। यह रेफ्रिजरेटर बड़े परिवार के लिए बिल्कुल सही है। यह हॉलिडे मोड और इंटीरियर एलईडी लाइट के साथ आता है। लॉयड साइड बाइ साइड रेफ्रिजरेटर ऊर्जा की बचत करता है। बहुत कम आवाज़ के साथ यह बहुत ज़्यादा तापमान होने पर भी फटाफट ठंडा करने की क्षमता रखता है। इसका फ्लेक्सी मैक्स डिज़ाइन सामान रखने की ज़्यादा क्षमता के साथ आता है और भारतीय ग्राहकों की ज़रूरत को पूरा करता है। साइड बाइ साइड रेफ्रिजरेटर दुगने वेजिटेबल और फ्रूटबॉक्स, 3 ट्विस्ट आइस ट्रे और 4 ग्लास शेल्फ के साथ आता है। यह रेफ्रिजरेटर 587 लीटर क्षमता में उपलब्ध होगा। यह पूरे भारत में हैवेल्स गैलेक्सी, ऑफलाइन डीलर्स और हैवेल्स ऑनलाइन ई स्टोर पर उपलब्ध है। कीमतः  84990 रुपये

लॉयड ग्रैंडे हैवी-ड्यूटी एयर कंडीशनरः यह फ्लैगशिप रेंज उन्नत हैवी ड्यूटी डुओ कॉम्प्रैसर के साथ आती है जो 60 डिग्री सेल्यिस तापमान में भी राहत देने में सक्षम है। ग्राहकों को और अधिक आराम देने के लिए इसमें है 15 मीटर लंबा एयर थ्रो, स्मार्ट फोरवे स्विंग के संग जो कमरे के कोन-कोने में ठंडक प्रदान करता है। आपकी उंगलियों पर स्मार्ट कनेक्टिविटी लाने वाला यह उत्पाद उन्नत फीचरों से युक्त है जैसे वाई-फाई और वॉइस-बेस्ड कनेक्टिविटी, स्मार्ट स्पीकर्स के साथ। वर्ष 2020 में, ग्रैंडे हैवी ड्यूटी ए.सी. 1 टन और 1.5 टन की कॉनफिगरेशन में इन्वर्टर और फिक्स्ड स्पीड में 3 स्टार व 5 स्टार आईएसईईआर रेटिंग में उपलब्ध है। कीमतः  67990 रुपए।

हैवल्स डिलाइट अल्कलाइन वाटर प्यूरिफायर-हाई रिकवरीः यह ईको फ्रैंडली वाटर प्यूरिफायर 50 प्रतिशत से अधिक पानी बचाता है क्योंकि यह 50 प्रतिशत से अधिक इनलैट् पानी को प्रोसैस करता है, जबकि अन्य आम वाटर प्यूरिफायर 70 प्रतिशत इनलैट् पानी को शुद्ध करते हैं व केवल 30 प्रतिशत शुद्ध हुए पानी को रिकवर करते हैं। वाटर प्यूरिफिकेशन टेक्नोलॉजी में 100 प्रतिशत आर ओ और यूवी प्यूरिफिकेशन की सर्वश्रेष्ठ 8 अवस्थाएं हैं जो सभी अशुद्धियां हटाते हैं, पीएच 8 से 10 तक अल्कलाइन पानी देते हैं और बेहतर हाइड्रेशन व खनिज अवशोषण के लिए वाटर मॉलिक्यूल्स की पुनःसंरचना करते हैं। इसमें कई बेहतर फीचर्स हैं जैसे आईप्रोटेक्ट प्यूरिफिकेशन मॉनिटरिंग - अगर पानी पीने के लिए सुरक्षित न हो तो यह पानी को बंद कर देता है तथा उच्च क्वालिटी फूड ग्रेड स्टेनलैस स्टील टैंक में यूवी एलईडी लैम्प जो सुनिश्चित करता है कि आपको हर जगह शुद्ध जल मिले। अन्य फीचर्स में शामिल हैं- रखरखाव और गलती का अलर्ट, प्रोसैस इंडिकेटर, डिजिटल घड़ी और ज़ीरो स्पलैश हाइजीनिक वाटर डिस्पेंसिंग। यह कमतर ऑक्सिडेशन रिडक्शन पोटेंशियल को भी सुनिश्चित करता है जिसका परिणाम ऑक्सिडेंट पानी के रूप में मिलता है जो कि शरीर के लिए ज्यादा फायदेमंद है। कीमतः 27917 रुपए।

हैवल्स स्टाइलस जूसर मिक्सर ग्राइंडरः अपने खास वर्टिकल डिजाइन के साथ स्टाइलस 4-जार और 3-जार विकल्पों में उपलब्ध है। इसके जार उम्दा पारदर्शी पॉलिकार्बोनेट के बने हैं जिसके चलते ये टूटन से सुरक्षित रहते हैं और बहुत लंबे वक्त तक टिके रहते हैं। हैवल्स ने स्टाइलस में बड़े आकार के, ज़ंग रोधी 304 ग्रेड स्टेनलैस स्टील सीव और ब्लेड का इस्तेमाल किया है ताकि आपको सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त हों। पल्स फंक्शन और एलईडी इंडिकेटर के साथ इसमें 3 स्पीड विकल्प है। इस जूसर मिक्सर ग्राइंडर में 1 लीटर का पारदर्शी सर्विंग जूस जार स्पाउट के संग उपलब्ध है जो ताज़ा जूस निकालने व परोसने के काम आता है। स्टाइलस में 500 वाट की शक्तिशाली मोटर लगी है, इसमें मोटर ओवरलोड प्रोटेक्टर भी है और इस पर 5 साल की वारंटी है यानी आप लंबे समय तक निश्चिंत रह सकते हैं। इसके अलावा स्टाइलस लुक इस उपकरण के आकर्षण में वृद्धि करता है। कीमतः 3 जार विकल्प के लिए 6295 रुपए और 4 जार विकल्प के लिए 6795 रुपए है।

हैवल्स प्यूरो टर्बो वाटर हीटर रेंजः वाटर हीटरों की यह उन्नत रेंज डेकोरेटिव क्रोमकॉपर रिंग, टेम्परेचर सेंसिंग एलईडी नॉब और इंकोलॉय 800 ग्लास कोटेड हीटिंग ऐलीमेंट व साथ में तीन फ्लेक्सिबल वाटेज विकल्पों साथ आती है जो सामान्य हीटिंग ऐलीमेंट के मुकाबले 33 प्रतिशत ज्यादा तेजी से हीटिंग देते हैं; इससे आपको बेहतर परफॉरमेंस व सुविधा मिलती है। यह रेंज भारत के पहले इंटिग्रेटिड शॉक सेफ प्लग से लैस है जो करंट लीकेज होने पर बिजली काट देता है। इसमें उत्कृष्ट फेरोग्लास टेक्नोलॉजी भी है वाटर हीटर के भीतरी टैंक को जंग व खराबी से सुरक्षित करता है। कीमत 16060 रुपए से शुरू।