लाइव टीवी

Flipkart Big Saving Days: सिर्फ 1 रुपए में कर सकेंगे सामान की बुकिंग, जानें किन प्रोडॉक्ट पर मिल रहे ऑफर्स

Updated Sep 13, 2020 | 13:54 IST

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट वेबसाइट जल्द भारी डिस्काउंट के साथ अपनी सेल शुरू कर रही है। ग्राहक सस्ते दाम पर सामान खरीद सकते हैं साथ ही, उन्हें कई अन्य प्रोडॉक्ट पर आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे।

Loading ...
सिर्फ 1 रुपए में कर सकेंगे सामान की बुकिंग
मुख्य बातें
  • फ्लिपकार्ट पर 18 सितंबर से बिग सेविंग डेज सेल की शुरूआत होने जा रही है।
  • सेल 18 सितंबर से शुरू होगी और 20 सितंबर तक चलेगी।
  • इन प्रोडॉक्ट पर मिल रहे शानदार ऑफर्स।

दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 18 सितंबर से बिग सेविंग डेज सेल की शुरूआत होने जा रही है। अगर आप सस्ता सामान खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह खास मौका है। फ्लिपकार्ट के इस सेल में सप्ताह के दौरान मोबाइल, टैबलेट और अन्य चीजों पर काफी ऑफर मिलेंगे। हालांकि अभी तक फ्लिकार्ट ने उन प्रोडॉक्ट के बारे में नहीं बताया है जो इस सेल में बेचे जाएंगे। वहीं बिग सेविंग डेज की सेल 18 सितंबर से शुरू होगी और 20 सितंबर तक चलेगी। 

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर मोबाइल प्रोडक्ट, मोबाइल टैबलेट, टीवी एसेसरीज सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडॉक्ट पर शानदार छूट और आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। इस सेल के तहत ग्राहकों को एक रुपये में प्रोडॉक्ट प्री-बुक करने का भी मौका दिया जा रहा है। एसबीआई कार्ड यूजर्स को एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिल सकती है। 

खबरों के मुताबिक फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज के दौरान तीन करोड़ इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज सेल के लिए उपलब्ध होंगे, जिसमें नो कॉस्ट ईएमआई और अन्य एक्सचेंज ऑफर्स भी शामिल हैं।  फ्लिपकार्ट स्मार्टबॉय प्रोडॉक्ट प्लेटफॉर्म पर वायरलेस माउस, कीबोर्ड, पावर बैंक, केबल, हेडफ़ोन और अधिक प्रोडॉक्ट वाले सामान के लिए एक और ऑफ़र ज़ोन होगा।