लाइव टीवी

7,999 रुपये के इस फोन के फीचर्स जानकर खरीदने को हो जाएंगे मजबूर!

Updated Jul 29, 2022 | 16:47 IST

Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसकी कीमत 8 हजार रुपये से कम रखी गई है। साथ ही इसमें MediaTek प्रोसेसर और बड़ी बैटरी दी गई है।

Loading ...
Photo Credit- Infinix
मुख्य बातें
  • ये फोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) बेस्ड XOS 10 पर चलता है
  • इसके रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है
  • फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है

Infinix Smart 6 Plus को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया। ये कंपनी की Infinix Smart 6 series का लेटेस्ट मॉडल है। इस स्मार्टफोन में 6.82-इंच HD+ डिस्प्ले और MediaTek Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की बैटरी 5,000mAh की है। 

Infinix Smart 6 Plus की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। ये इंट्रोडक्टरी कीमत है। इस स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से 3 अगस्त से की जाएगी। इसे वायलेट, सी ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

WhatsApp यूजर्स सावधान! इस नए तरीके से की जा रही है ठगी, CID ने दी चेतावनी

Infinix Smart 6 Plus के स्पेसिफिकेशन्स 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) बेस्ड XOS 10 पर चलता है और इसमें 440 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.82-इंच ड्रॉप नॉच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ MediaTek Helio G25 प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही इसमें 3GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में टोटल रैम को बढ़ाकर 6GB तक किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 8MP कैमरे के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही यहां डुअल LED फ्लैश भी मौजूद है। सेल्फी के लिए इस हैंडसेट के फ्रंट में 5MP कैमरा भी मौजूद है। फ्रंट में भी डेडिकेटेड डुअल LED फ्लैश दिए गए हैं। 

मची है लूट! iPhone, Apple Watch, Macbook पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां से खरीदें

Infinix Smart 6 Plus की इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से यहां 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth और एक Micro-USB पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। इस हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही यहां सिक्योरिटी के फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।