लाइव टीवी

Jio ने पेश किया इंडिपेडेंस डे स्पेशल प्लान, 90 दिनों तक रोज मिलेगा 2GB डेटा और बहुत कुछ

Updated Aug 13, 2022 | 18:59 IST

भारत के लिए इस बार स्वतंत्रता दिवस का मौका बेहद खास है। इस खास मौके पर जियो ने एक स्पेश प्लान लॉन्च किया है। साथ ही हर घर जियोफाइबर ऑफर को भी पेश किया है।

Loading ...
Photo Credit- BCCL
मुख्य बातें
  • जियो ने 750 रुपये के नए प्रीपेड प्लान को पेश किया है
  • इसमें रोज 2GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा
  • इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है

Jio Independence Day special Plan: रिलायंस जियो ने आगामी स्वतंत्रता दिवस से पहले भारतीय ग्राहकों के लिए एक नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। इस नए प्लान की कीमत 750 रुपये रखी गई है और ये अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली डेटा बेनिफिट ग्राहकों को ऑफर करेगा। साथ ही स्वतंत्रता दिवस से पहले जियो ने कुछ और ऑफर्स की भी घोषणा की है। आइए जानते हैं नए प्लान और ऑफर्स के बारे में। 

Jio का नया 750 रुपये वाला प्लान 

जियो के नए 750 रुपये वाले प्रीपेड प्लान ग्राहकों को रोज 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स भी मिलेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में रोज 100SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिन की रखी गई है। इस प्लान में 2GB डेली डेटा वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी डेटा मिलता रहेगा। हालांकि, स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी। 

Har Ghar Tiranga: अपनी लोकेशन पर वर्चुअली ऐसे फहराएं तिरंगा और पाएं सर्टिफिकेट भी

Har Ghar JioFiber ऑफर 

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को नया JioFiber कनेक्शन लेने पर कोई भी फीस नहीं ली जाएगी। हालांकि, ऑफर का फायदा ग्राहक 12 अगस्त से 16 अगस्त के बीच ले पाएंगे। इस बीच जो भी ग्राहक नया जियोफाइबर कनेक्शन लेंगे उन्हें इंटरनेट बॉक्स या सेट टॉप बॉक्स के लिए कोई भी चार्ज नहीं लगेगा। साथ ही 6 या 12 महीने का प्लान लेने पर ग्राहकों को 15 दिन का एक्स्ट्रा बेनिफिट भी मिलेगा। 

Jio इंडिपेंडेंस डे ऑफर 

जियो ने इस ऑफर के तहत एक नया रिचार्ज प्लान हाल ही में पेश किया था। इस प्लान की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। इसमें 3,000 रुपये के एडिशनल बेनिफिट्स भी ग्राहकों को मिलेंगे। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2.5GB डेटा, 365 दिन की वैलिडिटी, रोज 100SMS और अनलिमिटेड कॉल्स मिलेंगे। 

Independence Day 2022: अपनों को WhatsApp स्टिकर्स और GIFs के जरिए ऐसे दें आजादी की बधाई

साथ ही इसमें Disney+ Hotstar Mobile बेनिफिट्स और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन्स भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इन सबके ग्राहकों को इस प्लान में 75GB एडिशनल डेटा, 750 रुपये का Ixigo का कूपन, 750 रुपये का Netmeds का कूपन और 750 रुपये का Ajio कूपन भी मिलेगा।