लाइव टीवी

जियो फाइबर के ग्राहकों को कंपनी ने दिया तोहफा, एक साल तक फ्री मिलेगी ये सेवा

Updated Jun 12, 2020 | 20:39 IST

Jio announces one year Amazon Prime membership at no extra cost: जियो ने अपने जियो फाइबर ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है।

Loading ...
Jio
मुख्य बातें
  • जियो ने जियो फाइबर के गोल्ड प्लान से ऊपर के ग्राहकों को दिया है तोहफा
  • एक साल तक बगैर शुल्क के अमेजन प्राइम मेंबरशिप का मुफ्त में उठा पाएंगे लुत्फ
  • सिल्वर और ब्रॉन्ज सेवा वाले ग्राहकों को इस सेवा का फायदा उठाने के लिए अपग्रेड करना होगा प्लान

मुंबई: रिलायंस जियो ने अपने जियो फाइबर के ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त देने का ऐलान किया है। इस सेवा के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना पड़गा। अमेजन पाइम के इस सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये सालाना है। जियो फाइबर के गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान के ग्राहकों को इसका फायदा मिलेगा। ये फायदा नए ग्राहकों के साथ-साथ मौजूदा ग्राहकों को भी मिलेगा। Jio Fiber उपयोगकर्ता 12 जून से इस सेवा का फायदा उठा सकते हैं। 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो भी शुक्रवार को रिलीज हुई है। ऐसे में जियो के ग्राहक इस मूवी का मजा बगैर पैसे खर्च किए उठा सकते हैं। 

जियो की प्रेस रिलीज के मुताबिक सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वाले ग्राहक इस रोमांचक ऑफर का लाभ उठाने के लिए जियो फाइबर गोल्ड या उससे ऊपर के प्लान को रिचार्ज और अपग्रेड कर सकते हैं। प्लान को अपग्रेड करने के बाद माई जियो या जियो डॉट कॉम पर अपने जियो फाइबर अकाउंट में लॉगइन करके 1 साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप बैनर और साइन-इन पर क्लिक करना होगा। उसके बाद ही वो इस सेवा का लुत्फ उठा पाएंगे।