लाइव टीवी

JioFiber Migration Plan: जियो ने पेश किया माइग्रेशन प्लान, इन यूजर्स को मिलेगा 50 जीबी डेटा

Updated Dec 24, 2019 | 15:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

JioFiber Plan: जियो ने अपने जियो फाइबर यूजर्स के लिए माइग्रेशन प्लान जारी कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को 50 जीबी डेटा मिल रहा है। जानिए क्या है इस प्लान की खास बातें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
jio fiber plans: जियो फाइबर यूजर्स को मिला ये खास ऑफर

नई दिल्ली: रिलायंस जियो प्रीव्यू प्लान जियो फाइबर यूजर्स को एक माइग्रेशन प्लान में कनवर्ट कर रही है। जियो फाइबर माइग्रेशन प्लान 50 जीबी डेटा के साथ आता है, जो 7 दिनों की वैधता और 100 एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगा। ये माइग्रेशन प्लान उन यूजर्स के लिए है, जो जियो फाइबर प्रीव्यू प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं। माइग्रेशन प्लान के एक्सपायर होने के बाद यूजर्स की सेवा अगले रिचार्ज तक बंद हो जाएगी। 

रिलायंस जियो फिलहाल जियो फाइबर प्रीव्यू प्लान यूजर्स को एक पेड प्लान पर माइग्रेट कर रहे हैं। माइग्रेशन प्लान एक सूचना है जिसके जरिए कंपनी यूजर्स को एक पेड प्लान पर स्विच करने की जानकारी दे रही है। जियो माइक्रेशन प्लान सभी जियो फाइबर प्रीव्यू प्लान यूजर्स को प्रदान कर रही है। 

क्या है JioFiber Migration Plan?

रिलायंस जियो ने जियो फाइबर सेवा का ऐलान साल 2018 में किया था। लगभग एक साल बाद कंपनी ने इस सेवा के लिए प्रीव्यू प्लान की ऑफर पेश किया। अब जियो फाइबर प्रीव्यू प्लान को एक पेड प्लान में कन्वर्ट किया जा रहा है। जियो फाइबर प्लान की शुरुआत 699 रुपये से होती है और इसकी कीमत 8,499 रुपये तक जाती है। 

जियो माइग्रेशन प्लान की बात करें तो ये प्लान उन यूजर्स को ऑफर किया जा रहा है, जो अभी पेड प्लान नहीं ले रहे हैं। जियो फाइबर माइग्रेशन प्लान 7 दिनों की वैधता, 50 जीबी डेटा और 100 एमबीपीएस की स्पीड से आता है। 50 जीबी डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 1 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। ध्यान रखें कि यदि यूजर्स कोई नया प्लान माइग्रेशन प्लान के दौरान खरीदता है तो पेड प्लान तुरंत ही एक्टिव हो जाएगा।