लाइव टीवी

Jio ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, ग्राहकों को रोज मिलेगा 2.5GB डेटा और बहुत कुछ

Updated Jan 11, 2022 | 12:50 IST

Jio ने भारत में एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। ये नया प्लान एक लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्लान है। जियो के इस नए प्लान की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है और इसे 2,879 रुपये और 4,199 रुपये वाले प्लान के बीच रखा गया है।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • Jio ने भारत में एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है
  • ये नया प्लान एक लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्लान है
  • नए प्लान में ग्राहकों को रोज 2.5GB डेटा मिलेगा

Jio ने भारत में एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। ये नया प्लान एक लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्लान है। जियो के इस नए प्लान की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है और इसे 2,879 रुपये और 4,199 रुपये वाले प्लान के बीच रखा गया है। नए प्लान में ग्राहकों को रोज 2.5GB डेटा मिलेगा। साथ ही कई और फायदे भी मिलेंगे। 

जियो के नए 2,999 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो ग्राहकों को इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में ग्राहकों को टोटल 912.5GB डेटा मिलेगा। इसमें डेली लिमिट 2.5GB की होगी। साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में देशभर के सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉल्स और 100SMS भी मिलेंगे। 

BSNL ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा है 5GB डेटा, जानें कैसे मिलेगा फायदा

इन सबके अलावा Jio के नए 2,999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स और सर्विसेज का भी फायदा मिलेगा।  

इस प्लान को मायजियो ऐप, ऑफिशियल वेबसाइट और GooglePay, PhonePe, Paytm और Mobikwik जैसे थर्ड पार्टी ऐप्स के जरिए खरीदा जा सकता है। ऑफिशियव वेबसाइट पर इसे 20 परसेंट जियोमार्ट महा कैशबैक ऑफर के अंदर लिस्ट किया गया है। 

Reliance Jio के इस पॉपुलर प्लान की हुई वापसी, मिलेगा रोज 2GB डेटा और बहुत कुछ

जियो के 3,119 रुपये वाला भी ईयरली प्लान है। इसमें ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, रोज 2GB डेटा + 10GB एडिशनल डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं। साथ ही इसमें ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है। साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस भी ग्राहकों को इस प्लान के साथ मिलता है।